मध्यप्रदेश

MP Ladli Behna Yojana 2024: लोकसभा चुनाव के बाद बंद हो जाएगी लाड़ली बहना योजना स्कीम? सीएम मोहन यादव ने कर दिया बड़ा ऐलान...

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
8 April 2024 3:25 AM GMT
Updated: 2024-04-08 03:25:55
MP Ladli Behna Yojana 2024: लोकसभा चुनाव के बाद बंद हो जाएगी लाड़ली बहना योजना स्कीम? सीएम मोहन यादव ने कर दिया बड़ा ऐलान...
x
Ladli Behna Yojna In MP: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव होने के लिए बस कुछ ही दिन बाकि है. इस बीच कांग्रेस भाजपा पर लगातार प्रहार कर रही है.

MP Ladli Behna Yojana 2024: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव होने के लिए बस कुछ ही दिन बाकि है. इस बीच कांग्रेस भाजपा पर लगातार प्रहार कर रही है. Ladli Behna Yojana की शुरुआत मार्च 2023 में की गई. इस योजना में हर महीने महिलाओ के अकॉउंट में 1250 रूपए की राशि भेजी जा रही है. 5 अप्रैल को महिलाओ के अकाउंट में 11वी क़िस्त के 1250 रूपए भेजे गए है. महिलाओं के अकाउंट में बड़ी राशि आने के आने के बाद ख़ुशी का मौहाल है. कांग्रेस के द्वारा जबसे लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की शुरुआत हुई है. तबसे इस योजना को निशाने में लिया जा रहा है. कांग्रेस के द्वारा लाड़ली बहना योजना को लेकर कहा जा रहा है की ये योजना लोकसभा चुनाव के बाद बंद कर दी जाएगी. इसके बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने करारा जवाब दिया है।

सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस को जवाब देते हुए कहा की लाड़ली बहना के खाते में पैसे आते हैं भगवान की दया है। कांग्रेस नेताओं की छाती पर सांप की तरह घूमता है लाड़ली बहना का पैसा, रोज छाती कूटते हैं आज बंद कल बंद कर देंगे। तुम्हारी दुकान बंद कर देंगे लेकिन बहनों के पैसे बंद नहीं करेंगे, तुम बोलते रहो। हमें फर्क नहीं पड़ता है.

डॉ मोहन यादव कहा कि कांग्रेस ने देश को लगातार गुमराह किया। एक परिवार को प्रमुख बनाया। उसमें उतनी क्षमता नहीं उतनी योग्यता नहीं, किसी को जबरदस्ती नेता बनाओ तो बनेगा क्या? वो बनना क्या चाहता है यह बना क्या रहे हैं। ला ला के उसको घड़ी घड़ी माथे पर टिका रहे हैं, तू नेता है तू नेता है और वो भाग जा रहा है। हमारी पार्टी में काम करते करते कहा से कहां बिठा देते हैं। 2014 के पहले मोदी जी क्या थे और जब मोदी जी आए तो हिमालय में गंगा की तरह छा गए।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि दूसरे दलों के नेताओं के बीजेपी में शामिल होने पर बयानबाजी करने वाले बीजेपी नेताओं को नसीहत देते हैं। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि हम भी बूथ की मीटिंग करते थे। बीजेपी ही है जो बूथ के कार्यकर्ता को उठाकर मुख्यमंत्री बनाती है। अभी हमारे कई मित्र कह रहे हैं बीजेपी में इतने लोग आ जायेंगे तो हमारा क्या होगा। बीजेपी वालों का वही होगा हम हमारे यहां आने वालों को दूध में शक्कर की तरह देख रहे हैं।

Next Story