मध्यप्रदेश

MP Heavy Rain Alert: मध्य प्रदेश में जारी रहेगा मूसलाधार बारिश का दौर, फिर इन 8 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी

MP Heavy Rain Alert: मध्य प्रदेश में जारी रहेगा मूसलाधार बारिश का दौर, फिर इन 8 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी
x
MP Heavy Rain Alert: पिछले कई दिनों से लगातार प्रदेश के कई इलाको में भारी बारिश हो रही है। इसी बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है। भारी वर्षा एवं गरज-चमक की चेतावनी के साथ मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के चंबल संभाग के जिलों (भिंड, मोरेना, शेओपुर) सहित टीकमगढ़, छतरपुर, सागर, दतिया, शिवपुरी में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं जबलपुर, रीवा संभाग के जिलों में आगामी 24 घंटे में गरज-चमक के साथ बारिश का पूर्वानुमान है।

MP Heavy Rain Alert: पिछले कई दिनों से लगातार प्रदेश के कई इलाको में भारी बारिश हो रही है। इसी बीच मौसम विभाग ने एक बार फिर अलर्ट जारी किया है। भारी वर्षा एवं गरज-चमक की चेतावनी के साथ मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के चंबल संभाग के जिलों (भिंड, मोरेना, शेओपुर) सहित टीकमगढ़, छतरपुर, सागर, दतिया, शिवपुरी में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं जबलपुर, रीवा संभाग के जिलों में आगामी 24 घंटे में गरज-चमक के साथ बारिश का पूर्वानुमान है।

पिछले 24 घंटे की मौसम जानकारी

पिछले 24 घन्टो के दौरान प्रदेश के रीवा, शहडोल, जबलपुर, होशंगाबाद, भोपाल एवं चंबल संभागों के जिलों में अधिकांश स्थानों पर, इंदौर, उज्जैन, सागर ग्वालियर संभागों के जिलों में अनेक स्थानों पर वर्षा दर्ज की गई।

मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story