मध्यप्रदेश

MP : गधे पर निकली दूल्हे की सवारी, साथ में नाचते गाते रहे लोग, देखिए Viral Video

MP : गधे पर निकली दूल्हे की सवारी, साथ में नाचते गाते रहे लोग, देखिए Viral Video
x
Devas: Groom riding on donkey, people dancing together, watch Viral Video देवास / Devas : यह कोई परंपरा है या फिर कोरोना की वजह से घोड़ी के न आने पर गधे की सवारी करनी पड़ी या और फिर कुछ मामला है। सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हुआ है जिसमें दूल्हे को घोडी की जगह गधे पर बैठे देखा जा रहा है तो वहीं दूल्हे के पास-पास लोग डांस करते नजर आ रहे है। 

देवास / Devas : यह कोई परंपरा है या फिर कोरोना की वजह से घोड़ी के न आने पर गधे की सवारी करनी पड़ी या और फिर कुछ मामला है। सोशल मीडिया पर एक वीडिया वायरल हुआ है जिसमें दूल्हे को घोडी की जगह गधे पर बैठे देखा जा रहा है तो वहीं दूल्हे के पास-पास लोग डांस करते नजर आ रहे है।

इस वीडियो केा देखकर लोगो को समझ नही आ रहा है कि आखिर यह क्या हो रहा है। कही दूल्हे ने कोई ऐसा वैसा काम तो नही कर दिया कि उसे गधे पर बैठाकर दूल्हे की तरह सजा कर उसकी बारात निकाली जा रही हो।

गांव की है परंपरा

सोशल मीडिय पर वायरल वीडियो देवास जिले की बागली तहसील के करोंदिया गांव का है। गांव के लोगों का कहना है कि इस गांव की परंपरा है कि दूल्हा गधे पर बैठकर विवाह करने जाता है। गांव में यह परंपरा वर्षों से चली आ रही है। इसीलिए दूल्हा गधे पर बैठकर जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

गधे पर बैठकर जा रहे दूल्हे का किसी ने वीडियों बनाकर उसे वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो को काफी लोगों द्वारा पसंद किया गया। तो वही कई लोगों ने वीडियो देखकर तरह-तरह के कमेंट्स भी किये हैं।

Next Story