मध्यप्रदेश

एमपी के बड़वाह में पत्नी की शादी दूसरे के साथ करने से गुस्साए युवक ने सास-ससुर को मारी तलवार, एक की मौके पर मौत

Sanjay Patel
29 May 2023 3:01 PM IST
एमपी के बड़वाह में पत्नी की शादी दूसरे के साथ करने से गुस्साए युवक ने सास-ससुर को मारी तलवार, एक की मौके पर मौत
x
MP News: मध्यप्रदेश के बड़वाह में दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक ने अपने सास और ससुर पर तलवार से हमला कर दिया। हमले से जहां सास का सिर फटने से मौके पर ही मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के बड़वाह में दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक ने अपने सास और ससुर पर तलवार से हमला कर दिया। हमले से जहां सास का सिर फटने से मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं ससुर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। जहां उपचार के लिए पहले उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया किंतु हालत गंभीर देखते हुए उसे इंदौर के लिए रेफर कर दिया गया है।

क्या है मामला

बड़वास के समीपी ग्राम मुराल्ला में इस घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार मोहन की शादी बबिता के साथ पांच वर्ष पूर्व हुई थी। जिनके तीन लड़के भी हैं। बबिता के पिता सुखराम के मुताबिक मोहन द्वारा लगातार अपनी पत्नी से मारपीट की जाती थी। जिसकी वजह से डेढ़ वर्ष पूर्व दोनों सामाजिक रीति रिवाज से अलग हो गए। इसके बाद बबिता अपने मायके में रहने लगी। इस दौरान सुखराम ने अपनी बेटी की शादी कहीं और कर दी। इस बात से मोहन नाराज हो गया। मोहन मुराल्ला गांव में ही किसी अन्य व्यक्ति के खेत में मजदूरी का कार्य करता था।

सोते समय तलवार से किया हमला

डेढ़ माह पहले ही सुखराम 50 वर्ष अपनी पत्नी बीकूबाई 48 वर्ष के साथ गृह ग्राम घोड़वा से मुराल्ला में मांगीलाल चौधरी के खेत पर काम करने के लिए आए थे। उनका बेटा विजय भी उनके साथ आया हुआ था। रविवार की रात दंपती घर की छत पर सो रहे थे। सुखराम के मुताबिक उनकी बेटी का पहला पति मोहन धारदार हथियार से उन पर वार कर दिया। जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद उसने उनकी पत्नी बीकूबाई पर हमला किया। हमले से उसका सिर फट गया और वह अचेत हो गईं। जिसके बाद उन्होंने मदद के लिए गुहार लगाई तब आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

गुहार सुनकर उनका बेटा विजय व अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों को बड़वाह सिविल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने बीकूबाई को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुखराम को भी गंभीर चोटें पहुंची हैं। जिसको चिकित्सकों ने इंदौर के लिए रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी जगदीश गोयल भी मौके पर पहुंचे। फरार आरोपी की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

Next Story