मध्यप्रदेश

MP : कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को दिया यह निर्देश

MP : कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को दिया यह निर्देश
x
Bhopal / प्रदेश में COVID सकारात्मकता दर बढ़कर 2.5 प्रतिशत हो गई। बढ़ते कोरोना मामलों के एक बार फिर सामने आने के साथ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को विशेष रूप से महाराष्ट्र से सटे जिलों में निवारक उपाय करने का निर्देश दिया। प्रदेश ने बुधवार को 417 ताजा COVID मामले दर्ज किए, जबकि 293 मरीज संक्रमण से रिकवर हुए । कोरोना से जुड़ी कोई नई मौत राज्य में नहीं हुई थी। 

Bhopal / प्रदेश में COVID सकारात्मकता दर बढ़कर 2.5 प्रतिशत हो गई। बढ़ते कोरोना मामलों के एक बार फिर सामने आने के साथ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को विशेष रूप से महाराष्ट्र से सटे जिलों में निवारक उपाय करने का निर्देश दिया। प्रदेश ने बुधवार को 417 ताजा COVID मामले दर्ज किए, जबकि 293 मरीज संक्रमण से रिकवर हुए । कोरोना से जुड़ी कोई नई मौत राज्य में नहीं हुई थी।

हेल्थ बुलेटिन के अनुसार राज्य के कुल 52 जिलों में से 15 में कोई नया COVID-19 मामला सामने नहीं आया। इंदौर में सबसे ज्यादा 156 नए संक्रमण हुए, इसके बाद भोपाल में 90 नए मामले सामने आए। इस बीच, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बताया कि अस्पतालों में अधिकांश ऑक्सीजन और आईसीयू बेड खाली हैं। मध्य प्रदेश में वसूली दर 97.4 प्रतिशत है।

Amazon Best Deals : Best Mobile Phones

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story