मध्यप्रदेश

डिंडोरी में लव जिहाद, दोस्त की बहन से बनाया संबंध, कई बार कराया गर्भपात, पांच बार तुड़वाई सगाई

Rewa MP News
x
Love Jihad In Dindori: पीड़िता का कहना है की आरोपी ने उसके प्राइवेट वीडियो भी रिकॉर्ड किये हैं जिन्हे वो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

Love jihad In Dindori: मध्य्रपदेश के डिंडोरी जिले से लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है, जहाँ एक मुस्लिम आरोपी द्वारा अपने ही दोस्त की बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाने, गर्भपात (Abortion) कराने के साथ ही पांच बार सगाई तुड़वाने के बाद किसी दूसरी लड़की से शादी करने का आरोप है, इतना ही नहीं आरोपी द्वारा पीड़िता पर जबरन इस्लाम कबूल करने का भी दवाब बनाया जा रहा था, पीड़िता का कहना है की आरोपी ने उसके प्राइवेट वीडियो भी रिकॉर्ड किये हैं जिन्हे वो वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस संबंध में पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत की गई है।

महिला ने एसपी को दिए आवेदन में कहा कि आरोपी मेरे भाई का दोस्त था। जिसके कारण उसका मेरे घर आना-जाना था। जिससे मेरी उससे जान-पहचान हो गई, और आरोपी ने मुझे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपी ने मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, मेरे गर्भवती होने पर कई बार उसने मेरा गर्भपात कराया। और पांच बार मेरी सगाई तुड़वा चुका है।

इस्लाम कबूल न करने पर की दूसरी शादी

युवती के अनुसार आरोपी आरिफ सिद्दीकी ने उससे धर्म परिवर्तन कर इस्लाम (Islam) धर्म कबूल करने का कई बार दबाव बनाया। जब वह नहीं मानी तो आरोपी युवक ने दूसरी शादी कर ली। आरिफ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर मैनें महिला थाने में पूर्व में भी शिकायत की थी, लेकिन पुलिस ने मनमर्जी तरीके से एफआईआर दर्ज की।

घर वालों ने निकाला

आरिफ सिद्दीकी के पिता और भाई ने कई बार घर आकर पीड़िता को धमकाया और जान से मारने की धमकी भी दी. घर वालों को जब इस बारे में पता चला तो उन्होने पीड़िता को घर से निकाल दिया। पीड़िता के अनुसार उसे दो माह का गर्भ है।

वर्जन

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। शीघ्र ही आरोपी पुलिस की पकड़ में होगा।

नर्मदा मरकाम महिला थाना प्रभारी डिण्डौरी

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story