मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana Second Round New Registration Date: इस दिन से फिर भरे जाएंगे फॉर्म, जाने FULL INFO

ladli behna Yojana form
x

ladli behna Yojana form

Ladli Bahna Yojana New Online Form Date: दूसरे चरण के फार्म में अब पात्र बहनो की उम्र 21 साल से 60 साल तक कर दी गई है

Ladli Behna Yojana Second Round Registration | Ladli Bahna Yojana New Registration Date 2023: मध्यप्रदेश लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana In MP) के पहले चरण में आवेदन और पहली क़िस्त 10 जून को महिलाओ के अकाउंट में भेज दी गई है. यदि आपने लाड़ली बहना योजना पहले दौर में फॉर्म नहीं डाला है तो घबराने की जरूरत नहीं है. एक बार फिर लाडली बहना योजना का जल्द ही दूसरा दौर 2.0 शुरु होने वाला है. Ladli Behna Yojana Ka Second Round Registration Kab Se Shuru Hoga ये गूगल में तेजी से सर्च किया जा रहा है.

Ladli Behna Yojana के रजिस्ट्रेशन फॉर्म एक बार फिर अगस्त में शुरू हो सकता है. यानि की 10 अगस्त के बाद एक बार फिर से आवेदन फॉर्म भरे जा सकते है. जिन महिलाओं ने किसी कारणवश अगर आवेदन नहीं किया है तो उन्हें एक और मौका मिल सकता है.

MP Ladli Behna Yojana Second Round Registration || Ladli Behna Yojana Second Round New Registration Date

लाडली बहना योजना के दूसरे चरण के फार्म में अब पात्र बहनो की उम्र 21 साल से 60 साल तक कर दी गई है। जिन महिलाओ को इस योजना का लाभ नहीं मिला है उन्हें एक बार फिर मौका दिया जाएगा.

Ladli Bahna Yojana New Application Form Start Date

लाडली बहना योजना के दूसरे चरण के फार्म भरने के बाद दूसरे चरण की किस्त के रुपए भी बढ़ा दिए जाएंगे. सरकार द्वारा लाडली बहना योजना का लाभ देने का अवसर की घोषणा की गई है. इस योजना के लिए 10 अगस्त के बाद अपना फार्म फिर से भर सकती हैं।


Next Story