मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana: मध्यप्रदेश के नए सीएम Mohan Yadav के शपथ लेते ही बंद हुई लाड़ली बहना योजना स्कीम? जानिए Latest Update

Ladli Behna Yojana in mp
x

Ladli Behna Yojana in mp 

MP Ladli Behna Yojana: मध्यप्रदेश के नए सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) के मुख्यमंत्री बनने के बाद अब मध्यप्रदेश में लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की अपडेट काफी तेज हो गई है.

Madhya Pradesh Ladli Behna Yojana: मध्यप्रदेश के नए सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav) के मुख्यमंत्री बनने के बाद अब मध्यप्रदेश में लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की अपडेट काफी तेज हो गई है. लाड़ली बहना योजना की 7 वी क़िस्त महिलाओ के अकाउंट में भेजी जा चुकी है. अब बड़ा सवाल खड़ा होता है की लाड़ली प्रदेश के 19 वे मुख्यमंत्री सीएम मोहन यादव के शपथ लेने के बाद क्या लाड़ली बहना योजना बंद हो जाएगी?

नहीं बंद होगी लाड़ली बहना योजना?

लाड़ली बहना योजना का लाभ प्रदेश के करोड़ो महिलाओ को मिल रहा है. इस योजना की शुरुआत शिवराज सिंह चौहान ने मार्च महीने में की थी. इस योजना में पात्र महिलाओ के अकाउंट में 1000 रूपए भेजे जा रहे थे. धीरे-धीरे इस राशि को बढाकर 1250 रूपए कर दी गई है. लाड़ली बहना योजना की 7 वी क़िस्त महिलाओ के अकाउंट में 10 दिसम्बर को भेजी जा चुकी है.

नए मुख्यमंत्री के शपथ लेने के बाद हम आपको बताने जा रहे है की ये योजना आगे भी चलती रहेगी. लाड़ली बहना योजना की क़िस्त उसी प्रकार भेजी जाएगी. जैसे शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया था. शिवराज सिंह चौहान ने कहा था की लाड़ली बहना योजना की राशि धीरे-धीरे बढ़कर 3000 रूपए कर दी जाएगी.

लाड़ली बहना योजना अब भाजपा की स्कीम बन गई है. इस योजना में भाजपा ने मध्यप्रदेश में 163 से ज्यादा सीट लाई है. महिलाओ ने भाजपा को भरपूर समर्थन दिया है. ऐसे में लाड़ली बहना स्कीम बंद होने का सवाल ही नहीं उठता है.

Next Story