मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana In MP: 10 जनवरी को महिलाओ के अकाउंट में आएंगे 1250 रूपए, सीएम मोहन ने किया साफ़ स्कीम बंद होगी या नहीं?

ladli behna yojana In MP KIST
x

ladli behna yojana In MP KIST

Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि 10 जनवरी को सभी लाडली बहन के खातों में उनका योजना का रुपया पहुंच जाएगा।

Ladli Behna Yojana In MP: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि 10 जनवरी को सभी लाडली बहन के खातों में उनका योजना का रुपया पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा कि कोई भी योजना बंद नहीं की जाएगी। हरिद्वार से शनिवार को इंदौर पहुंचे डॉ. यादव ने प्रशासनिक संकूल में पत्रकारों से चचर्चा की।

उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विजन बिल्कुल साफ है, वे सभी चार वर्गों के लिए जो बात करते हैं ऐसा ही प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा भी कार्य किया जाएगा। सीएम ने प्रशासनिक संकुल में बैठक ली। जहां प्रशासनिक अधिकारी और भाजपा के विधायक सहित इंदौर महापौर भी मौजूद रहें।

बैठक के बाद मोहन यादव ने आने वाले मकर संक्रांति के पर्व पर सभी परंपरागत खेलों को सही रूप से मनाने का आग्रह किया। जानकारी के अनुसार मंत्रालय की तरह से पत्र जारी किए गया है जिसमें 10 जनवरी 2024 को सीएम लाडली बहना योजना की पात्र महिलाओं को जनवरी में आर्थिक सहायता राशि का ट्रांसफर किया जाना है। जिसके लिए सभी जिलों के जिला कार्यक्रम अधिकारी, महिला एवं बाल विकास विभाग को निर्देश दिए जा चुके हैं।

Next Story