मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana In MP: दिवाली से पहले आएगी अगली किस्त, लाड़ली बहनो के खाते में आएंगे 1250 रुपए

Ladli Behna Yojana In MP
x

Ladli Behna Yojana In MP

मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के लाभार्थियों के लिए खुशखबरी है ।

Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh: मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के लाभार्थियों के लिए खुशखबरी है । दिवाली और मप्र विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की शिवराज सरकार 1.31 करोड़ लाड़ली बहनों को एक बार फिर बड़ा तोहफा देने जा रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा की लाड़ली बहना योजना की क़िस्त मै 10 तारीख को डालने वाला हूँ. कांग्रेस ने मेरी शिकायत चुनाव आयोग से की थी. मै चोरी छिपे नहीं डंके की चोट पर 1250 रुपये महिलाओ के अकाउंट में डालूंगा.

सीएम शिवराज ने ऐलान किया था कि 10 तारीख को लाड़ली बहना के खातों में पैसा आएगा। इसके लिए आचार संहिता से पहले ही पैसे इकट्ठे करके रख दिए थे। अब इस योजना को कोई भी बंद नहीं कर सकता।

सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना बहनों की जिंदगी बदलने की योजना है। मैंने पैसे का इंतजाम कर दिया है, अगली 10 तारीख को फिर बहनों के खाते में पैसे आएंगे।

ये लोग कर सकते हैं आवेदन

इस योजना के लिए सिर्फ मध्यप्रदेश की स्थानीय महिलाएं ही आवेदन कर सकती हैं. योजना का लाभ सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ी जाति, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अल्पसंख्यक, महिला, परित्यक्ता, विधवा महिलाओं को मिलेगा.

Ladli Behna Yojana Documents

आवेदक का आधार कार्ड

आवेदक की फोटो

बैंक खाते की डीटेल्स

मोबाइल नंबर

मूल निवास प्रमाण पत्र

जन्म प्रमाण पत्र

Next Story