मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana In MP List: लिस्ट हुई जारी, सिर्फ इन महिलाओ के अकाउंट में आएंगे ₹1250

Ladli Behna Yojana In MP List: लिस्ट हुई जारी, सिर्फ इन महिलाओ के अकाउंट में आएंगे ₹1250
x
Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh List: लाड़ली बहना योजना की शुरुआत देशभर में हो चुकी है. लाड़ली बहना योजना का लाभ प्रदेश की लाखो महिलाओ को मिल रहा है.

Ladli Behna Yojana In MP List | Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh List: लाड़ली बहना योजना की शुरुआत देशभर में हो चुकी है. लाड़ली बहना योजना का लाभ प्रदेश की लाखो महिलाओ को मिल रहा है. राज्य सरकार हर माह महिलाओं के खातों में 1250 रूपए की राशि डालती है। राज्य में विधानसभा चुनावों के लिए आचार संहिता लागू हो चुकी है. सीएम शिवराजसिंह ने स्पष्ट कर दिया है कि खातों में इस बार फिर पैसे डाले जाएंगे। उन्होंने कहा कि अब ये योजना किसी भी हाल में कोई बंद नहीं कर सकेगा।

चुनावी सभा को भी संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा की लाड़ली बहनों के लिए उनके बैंक खातों में 10 नवंबर को फिर पैसे डाले जाएंगे। सीएम शिवराजसिंह ने यहां बताया कि लाड़ली बहना के खातों में पैसा आने में कोई दिक्कत नहीं हो, इसके लिए आचार संहिता लगने से पहले ही राशि इकट्ठी करके रख दी गई थी।

मुख्यमंत्री ने बताया कि इस योजना के लिए राज्य सरकार ने आचार संहिता लागू होने से पूर्व ही राशि रख दी थी। सीएम ने यह भी कहा कि अब इस योजना को कोई भी बंद नहीं कर सकता। यह भी साफ हो गया कि नवंबर की 10 तारीख को लाड़ली बहनों के खातों में 1250 रुपए ही डाले जाएंगे। सीएम ने मंच से यह बात कही।

बताते चले की पात्र महिलाओ के अकाउंट में 10 नवम्बर को 1250 रूपए की राशि भेजी जाएगी. इस राशि का लाभ लाखो करोड़ो महिलाओ को मिलेगा. लिस्ट पहले ही जारी हो चुकी है. जिन महिलाओ को 5 राशि आ चुकी है. छटवी राशि महिलाओ के अकाउंट भेजी जाएगी.


Next Story