मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana In MP: बड़ा ऐलान! सीएम शिवराज सिंह ने बताया अकाउंट में कब आएंगे ₹3000?

ladli behna yojana news
x

ladli behna yojana news 

Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh: लाड़ली बहना योजना का लाभ करोड़ो महिलाओ को मिल रहा है.

Ladli Behna Yojana In MP | Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh: लाड़ली बहना योजना का लाभ करोड़ो महिलाओ को मिल रहा है. लाड़ली बहना योजना की पॉंचवी क़िस्त 1250 रूपए महिलाओ के अकाउंट में भेज दी गई है. वही तीसरे राउंड के फॉर्म भरने की प्रक्रिया चुनाव के बाद शुरू हो सकती है. लाड़ली बहना योजना में पहले 1000 रूपए की राशि दी जाती थी. अक्टूबर से इस राशि को बढाकर 1250 रूपए शिवराज सिंह चौहान द्वारा कर दी गई है. शिवराज सिंह चौहान ने बताया की महिलाओ के अकाउंट में कब से 3000 रूपए की राशि भेजी जाएगी?

शिवराज ने कही ये बाते

मुख्यमंत्रीचौहान ने कहा कि बहनों की आंखों में आंसू और जीवन में तकलीफ न हो इसके लिए हमने मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना बनाई है। मैं मुख्यमंत्री नहीं बहनों का भाई हूँ।

भाई का फर्ज है बहन की दुख-तकलीफ दूर करें। मेरे मन में एक बात आई कि साल में एक बार बहनों को पैसा देने से काम नहीं चलेगा, इसलिए हमने मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में हर माह पैसा डालने का निर्णय लिया है।

मैं एक करोड़ 32 लाख बहनों का लाड़ला भाई हूँ। अभी एक हजार रूपए से बढ़ाकर 1250 रूपए कर दिए हैं, आगे बढ़ा-बढ़ाकर 3 हजार रूपए तक किये जायेंगे। बहनों को रोजमर्रा की जरूरतों के लिए पैसों के लिये परेशान नहीं होने दूंगा। पैसा मिलने से बहनों का घर-परिवार में मान-सम्मान बढ़ा है। मैंने पैसा नहीं आपका हक और सम्मान दिया है।

Next Story