मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana First Kist Ka Balance Kaise Check Kare: पहली क़िस्त का बैलेंस कैसे चेक करे?

Ladli Behna Yojana First Kist Ka Balance Kaise Check Kare: पहली क़िस्त का बैलेंस कैसे चेक करे?
x
Ladli Behna Yojana 1st Kist Ka Balance Kaise Check Kare: लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) मध्यप्रदेश की महिलाओ के लिए अमृत बनकर आई है.

Ladli Behna Yojana First Kist Ka Balance Kaise Check Kare: लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) मध्यप्रदेश की महिलाओ के लिए अमृत बनकर आई है. इस योजना का मकसद आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओ को मजबूत बनाने की है. 10 जून 2023 को MP Ladli Behna Yojana की पहली क़िस्त जारी कर दी गई है. इस योजना में पात्र महिलाओं के बैंक खाते में ₹1000 भेजा दिया गया है. यदि 1000 रूपए के भुगतान के बाद भी आपके पास मैसेज नहीं आया न ही पैसा आया तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है.

आज के लेख में हम आपको बताने जा रह है की Ladli Behna Yojana 1st Kist Balance Check कैसे करते है. यदि आपके पास अभी तक बैलेंस नहीं आया तो इसका मतलब ये है की हो सकता है की आपके अकाउंट में मोबाइल नंबर लिंक न हो. इसके लिए आप तुरंत अपने बैंक खाते में मोबाइल नंबर जुड़वाये. या तो आपके उस नंबर पर रिचार्ज नहीं है इसकी वजह से आपके मोबाइल में SMS नहीं आया होगा.

Ladli Behna Yojana Ki 1st Kist Balance Kaise Check Kare

लाडली बहना योजना पहली किस्त के 1000 रुपये का मैसेज अगर आपके अकाउंट पर नहीं आया है तो घबराने की जरुरत नहीं आप बस इसके हेल्‍पलाइन नंबर पर कॉल कर सकते हैं और इस संबंधित जो भी अधिकारी आपसे 24 घंंटे के अंदर संपर्क करेंगे.

Next Story