मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana 8th Installment: नए मुख्यमंत्री के शपथ लेते ही अब अगले महीने 10 जनवरी को लाड़ली बहना योजना के 1250 रूपए से राशि बढ़कर 1500 रूपए आएगा या नहीं?

ladli behna yojana 8th kist
x

ladli behna yojana 8th kist 

Ladli Behna Yojana Next Installment: मध्यप्रदेश में आज नए मुख्यमंत्री के रूप में मोहन यादव (Mohan Yadav) ने शपथ ले लिया है. मध्यप्रदेश में शिवराज का राज खत्म हो चुका है.

Ladli Behna Yojana Next Installment: मध्यप्रदेश में आज नए मुख्यमंत्री के रूप में मोहन यादव (Mohan Yadav) ने शपथ ले लिया है. मध्यप्रदेश में शिवराज का राज खत्म हो चुका है. नए सीएम मोहन यादव के साथ अब लाड़ली बहना योजना की नई आस बढ़ गई है. करोड़ो महिलाओ को लाड़ली बहना योजना में हर महीने 1250 रूपए दिए जाते है. लाड़ली बहना योजना की शुरुआत मार्च में शिवराज सिंह चौहान के द्वारा की गई है. लाड़ली बहना योजना की सातवीं क़िस्त 10 दिसम्बर को भेज दी गई है. वही अब लोगो के मन में बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है की अब लाड़ली बहना योजना की आठवीं क़िस्त में 1500 रूपए मिलेंगे या नहीं?

राशि बढ़कर आएगी या नहीं?

मध्यप्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के लिए लाड़ली बहना योजना एक अहम् स्कीम मानी जा रही है. प्रदेश में भाजपा की 163 सीट आने का कारण लाड़ली बहना योजना ही बताई जा रही है. लाड़ली बहना योजना का लाभ उठा रही पात्र महिलाएं ने खुलकर भाजपा को वोट दिया है. लाड़ली बहना की स्कीम को शिवराज ने बढ़ाया है. शिवराज ने लाड़ली बहनो से वादा किया है की 1250 रूपए की राशि को बढाकर 1500 फिर 3000 रूपए तक ले जायेंगे.

मध्यप्रदेश में नए सीएम मोहन यादव (Mohan Yadav Ladli Behna Yojana) से लाड़ली बहनो को काफी ज्यादा अपेक्षा हो गई है. लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana In MP) से जुडी महिलाएं अगली क़िस्त का इंतज़ार कर रही है. अगली क़िस्त अगले महीने की 10 जनवरी को आने जा रही है. ऐसे में महिलाएं चाहती है की उनकी इस राशि को बढाकर 1500 रूपए महीने कर दी जाये. जैसे की आप लोग जानते है की शिवराज ने राशि को बढ़ाने का वादा किया है. अब देखते है की अगले महीने नए सीएम लाड़ली बहनो को क्या गिफ्ट देना चाहते है.

Next Story