मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana 6th Installment Kitne Baje Aayegi: 7 नवम्बर को लाड़ली बहना योजना की छठवीं क़िस्त कितने बजे आएगी

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
7 Nov 2023 12:14 PM GMT
Updated: 2023-11-07 12:14:15
Ladli Behna Yojana 6th Installment Kitne Baje Aayegi: 7 नवम्बर को लाड़ली बहना योजना की छठवीं क़िस्त कितने बजे आएगी
x
Ladli Behna Yojana 6th Installment, Ladli Behna Yojana 6th Installment Date And Time: देश में केंद्र और राज्य सरकारें महिलाओं को सामाजिक और आर्थिक स्तर पर सशक्त बनाने के लिए कई शानदार योजनाओं का संचालन कर रही हैं।

Ladli Behna Yojana In MP, Ladli Behna Yojana 6th Installment Kitne Baje Aayegi: देश में केंद्र और राज्य सरकारें महिलाओं को सामाजिक और आर्थिक स्तर पर सशक्त बनाने के लिए कई शानदार योजनाओं का संचालन कर रही हैं। इसी कड़ी में कुछ महीनों पहले मध्य प्रदेश सरकार ने महिलाओं के लिए एक बेहद ही शानदार योजना को शुरू किया है। इस स्कीम का नाम लाडली बहना योजना है। स्कीम के अंतर्गत महिलाओं को हर महीने की 10 तारीख को 1250 रूपए अकाउंट में भेजे जा रहे है.

7 नवम्बर को आएगी राशि

लाड़ली बहना योजना की छठवीं क़िस्त कल यानि 7 नवम्बर को महिलाओ के अकाउंट में भेजी जाएगी. इससे पहले पांच राशि महिलाओ के अकाउंट में भेजी जा चुकी है. Ladli Behna Yojana की छठवीं क़िस्त 1250 रूपए के रूप में प्राप्त की जा सकेगी.

कितने बजे आएगी राशि

लाड़ली बहना योजना की छठवीं क़िस्त महिलाओ के अकाउंट में 7 नवम्बर को कितने बजे भी भेजी जा सकती है. सीधे एक क्लिक में ये राशि भेजी जाएगी। लाड़ली बहना योजना की छठवीं क़िस्त आचार संहिता लगे रहने के बावजूद भेजी जाएगी.

Next Story