मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana 4th Installment: शिवराज सिंह चौहान 10 सितम्बर को लाड़ली बहनों को चौथी किस्त में देंगे 1500 रूपए?

Ladli Behna Yojana In MP 2023
x

Ladli Behna Yojana In MP 2023

Ladli Behna Yojana Fourth Installment: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को ग्‍वालियर से लाडली बहना योजना की चौथी किस्‍त बहनों के खातों में ट्रांसफर करेंगे।

Ladli Behna Yojana 4th Installment | Ladli Behna Yojana Fourth Installment: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को ग्‍वालियर से लाडली बहना योजना की चौथी किस्‍त बहनों के खातों में ट्रांसफर करेंगे। इस बार तकरीबन एक करोड़ 31 लाख महिलाओं के खाते में लाडली बहना योजना की राशि ट्रांसफर की जाएगी। वहीं, सीएम शिवराज ने शनिवार को एक और बड़ा तोहफा दिया है। उन्‍होंने कहा कि सिर्फ सावन में नहीं अब हमेशा 450 रुपए का गैस सिलेंडर मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि 10 सितंबर 2023 को लाडली बहना योजना की चौथी किस्त प्रदेश भर की सभी लाडली बहनों के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर की जाएगी।

Ladli Behna Yojana 4th Installment

10 सितंबर 2023 को लाडली बहना योजना की चौथी किस्त प्रदेश भर की सभी पात्र लाडली बहनों के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर की जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिला ग्वालियर में एक विशाल कार्यक्रम आयोजित करने की घोषणा की है जहां पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 10 सितम्बर 2023 को सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रदेशभर की सभी लाडली बहनों के बैंक अकाउंट में चौथी किस्त का हस्तांतरण करेंगे। वही लोगो को कहना है की शिवराज सिंह आज यानि 10 सितम्बर को अकाउंट में 1000 की जगह 1500 रूपए डालेंगे. ये बिलकुल ही असतय है. इस बार भी महिलाओ के अकाउंट में 1000 रूपए डाला जायेगा.

लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त यहाँ से चेक करे

  • लाडली बहना योजना की चौथी किस्त आप ऑफिशियल वेबसाइट cmladlibahna.mp.gov.in के माध्यम से चेक कर सकते हैं।
  • इसके अलावा आपके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर एसएमएस के माध्यम से भी आप लाड़ली बहना योजना की चौथी किस्त चेक कर सकते हैं।
  • आप अपने बैंक अकाउंट में यूपीआई के माध्यम से या ग्राहक सेवा केंद्र पर जाकर अपने बैंक अकाउंट में राशि चेक कर सकते हैं।


Next Story