मध्यप्रदेश

Ladli Behna Yojana 3.0 In MP: इस दिन से शुरू होगा तीसरे राउंड का रजिस्ट्रेशन, 21 साल की लड़कियां भी भर सकेंगे फॉर्म, सीधे अकाउंट में आएंगे ₹1250

Ladli Behna Yojana 3.0 In MP: इस दिन से शुरू होगा तीसरे राउंड का रजिस्ट्रेशन, 21 साल की लड़कियां भी भर सकेंगे फॉर्म, सीधे अकाउंट में आएंगे ₹1250
x
Ladli Behna Yojana 3.0 In Madhya Pradesh: मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) सरकार के द्वारा लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की शुरुआत की गई थी.

Ladli Behna Yojana 3.0 In MP | Ladli Behna Yojana 3.0 In Madhya Pradesh | Ladli Behna Scheme Update: मध्यप्रदेश ( Madhya Pradesh ) सरकार के द्वारा लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) की शुरुआत की गई थी. इस योजना का लाभ लाखो करोड़ो महिलाओ द्वारा उठाया जा रहा है. सीएम शिवराज ने कहा कि अब 21 साल से अधिक उम्र की अविवाहित महिलाओं को भी एमपी लाडली बहना योजना ( MP Ladli Behna Yojana ) का लाभ मिलेगा। लड़कियों को प्रति माह 1250 रुपये की सहायता भी मिलेगी.

Ladli Behna Yojana 3.0 Scheme Update

सीएम शिवराज ने लाडली बहना योजना ( MP Ladli Behna Yojana ) के लिए एक बार फिर बड़ा ऐलान कहा था. उन्होंने कहा की 21 से 23 साल की अविवाहित बहनों को भी शामिल करने का ऐलान किया है. आवेदन की प्रक्रिया अक्टूबर महीने में ही किसी भी दिन शुरू हो जाएगी. आचार सहिंता लगने के पहले आवेदन की प्रक्रिया खत्म हो जाएगी.

Ladli Behna Scheme Latest Update राशि बढाकर होगी 3000 रुपये होगी

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 21 से 23 साल की अविवाहित बहनों को भी लाडली बहना योजना का लाभ दिया देने का ऐलान किया है.

MP Ladli Behna Yojana Ki Khabar | MP Ladli Behna Yojana Latest News

एमपी लाडली बहना योजना ( MP Ladli Behna Yojana ) में अक्टूबर से 1000 रुपये की जगह 1250 रुपये दिये जायेंगे. विधानसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता लागू होने के पहले अकाउंट में 1250 रूपए भेजे जायेंगे.

Next Story