मध्यप्रदेश

Ladli Behna Awas Yojana 1st Installment Date: 7 नवम्बर को जारी होगी लाड़ली बहना आवास योजना की पहली क़िस्त 1 लाख 50 हजार रूपए? जानिये

Ladli Behna Awas Yojana 1st Installment Date: 7 नवम्बर को जारी होगी लाड़ली बहना आवास योजना की पहली क़िस्त 1 लाख 50 हजार रूपए? जानिये
x
लाडली बहन आवास योजना (Ladli Behna Awas Yojana) का फॉर्म जिन महिलाओ ने भरा है.

Ladli Behna Awas Yojana 1st Installment Date: लाडली बहन आवास योजना (Ladli Behna Awas Yojana) का फॉर्म जिन महिलाओ ने भरा है. उनके लिए लम्बे समय से एक अपडेट सामने आ रही है. लाड़ली बहना योजना की छठवीं क़िस्त 7 नवम्बर को जारी हो रही है. ऐसे में कई लोगो का कहना है की कल के दिन ही लाड़ली बहना आवास योजना की पहली क़िस्त कल जारी हो सकती है. लाडली बहनों को बड़ा उपहार दिवाली के पहले शिवराज सिंह चौहान दे सकते है.

Ladli Behna Awas Yojana 1st Installment Kab Aayegi, Ladli Behna Awas Yojana Ki Pahli Kist Kab Aayegi

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना की शुरुआत की गई थी. इस योजना में हर महीने महिलाओ को अकाउंट में 1250 रूपए की राशि दी जाएगी. लाड़ली बहना योजना की शुरुआत पूर्व में की गई थी. इस योजना की पांच राशि भेजी जा चुकी है. ऐसे में आचार संहिता लगने के बाद भी राशि भेजी जाएगी.

लाड़ली बहना योजना में पात्र महिलाओ को लाड़ली बहना आवास योजना के तहत घर देने का भी ऐलान किया गया था. जिन लोगो के रहने के लिए घर नहीं है. उन्हें इस योजना के तहत रहने के लिए पक्का मकान दिया जा रहा है.

लाड़ली बहना आवास योजना की पहली क़िस्त अकाउंट में नहीं आएगी. क्योकि ये राशि अभी तक शुरू नहीं हुई है. 7 नवम्बर को लाड़ली बहना आवास योजना की क़िस्त जारी नहीं की जाएगी.

Next Story