मध्यप्रदेश

Ladli Bahna Yojana 3.0 Round Online Apply: तीसरे चरण का इस दिन से भरेगा फार्म? सिर्फ इन महिलाओ को मिलेगा मौका, फटाफट जाने

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
4 Oct 2023 11:52 AM GMT
Updated: 2023-10-04 11:52:56
Ladli Behna Yojana 3.0 In MP
x

Ladli Behna Yojana 3.0 In MP

Ladli Bahna Yojana 3.0 Round Online Apply:

Ladli Bahna Yojana 3.0 Round Online Apply: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा 5 मार्च 2023 को लाडली बहना योजना की शुरुआत की गई थी. इस योजना का लाभ करोड़ो महिलाओ को मिल रहा है. पहले और दूसरे राउंड के फॉर्म भरे जा चुके है. वही तीसरे राउंड की डेट भी सामने आ गई है. यदि आप भी लाडली बहना योजना के तीसरे राउंड आवेदन फॉर्म को भरना चाहते है तो आपके लिए बेहद जरुरी खबर है.

लाड़ली बहना योजना में पात्र महिलाओ की सूची जारी कर दी गई है. महिलाओं को लाडली बहन योजना (Ladli Bahna Yojana) की चौथी क़िस्त 10 सितम्बर 2023 को भेज दी गई है. वही पांचवी क़िस्त 3 अक्टूबर को महिलाओ के अकाउंट में 1250 रूपए के रूप में आएगी .

Ladli Behna Yojana In MP | Ladli Behna Yojana In Madhya Pradesh

लाडली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) के 3.0 का आवेदन फॉर्म भरना अक्टूबर के पहले या दूसरे सफ्ताह से भरना शुरू होंगे. पहले चरण और दूसरे चरण में वंचित रही महिलाओ को एक बार फिर आवेदन फॉर्म भरने का मौका मिल सकता है. लाडली बहना योजना (Ladli Bahna Yojana) में आवेदन करेंगे उनकी आयु 21 वर्ष से 60 वर्ष निर्धारित की गई थी.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने महिलाओं से यह भी कहा है कि जिन भी महिलाओं ने लाडली बहन योजना के दूसरे चरण में आवेदन फार्म भरे थे यदि उन महिलाओं के आवेदन फार्म रद्द हो गए हैं यह दस्तावेज गलत हो जाने के कारण उनके आवेदन फार्म को रोक दिया गया है. तो वह अपने रास्ता भेजो मैं सुधार करवा लें और जो गलतियां उन्होंने लाडली बहन योजना की पहले चरण और दूसरे चरण में आवेदन फॉर्म भरने में करी है अब वह लाडली बहन योजना के तीसरे चरण (Ladli Bahna Yojana Third Round ) में ना करें.


Next Story