मध्यप्रदेश

MP में निर्दयी पिता ने कुल्हाड़ी से बेटे के कर दिए 5 टुकड़े

satna mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) में पिता ने दिया क्रूर वारदत को अंजाम

Alirajpur Murder News: अपने ही जिगर के टुकड़े को एक पिता ने कुल्हाड़ी से हमला करके न सिर्फ मौत की नींद सुला दिया बल्कि उसे काट कर कई टुकड़े करने के बाद शव को खेत में दफना दिया था। दिल को दहला देने वाली यह वारदात मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) के कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम खरखड़ी के कुडबड़ी फलिया में 2 दिसंबर की दोपहर हुई है।

कोतवाली पुलिस के मुताबिक गांव के किसान दिनेश 28 वर्ष के दो बेटे और दो बेटी है। सबसे छोटे 5 साल के बेटे को लेकर दिनेश को शंका थी कि उस पर भूत प्रेत का साया है। 2 दिसंबर को दोपहर दिनेश ने बच्चे के हाथ, पैर आदि काटकर उसकी हत्या कर दी।

महिला गुरू पर आशंका

आरोपी को लगता था कि बेटे पर भूत प्रेत का साया है। आरोप है कि यह कदम उसने महिला तांत्रिक के बहकावे में आकर उठाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने खेत से शव बरामद किया। इसके बाद दिनेश को गिरफ्तार किया गया। आलीराजपुर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

वही पुलिस इस मामले में फरार महिला इडी चौहान 40 वर्ष की तलाश कर रही है। इस महिला को दिनेश गुरु मां का दर्जा देता है। संभवतः इसी महिला के बहकावे में आकर आरोपी ने बेटे की हत्या करने जैसा कदम उठाया।

Next Story