मध्यप्रदेश

Harda News : दहशत फैलाने 5 युवकों ने मिलकर 1 युवक को पीटा, मामला दर्ज, 2 आरोपी गिरफ्तार

Harda News : दहशत फैलाने 5 युवकों ने मिलकर 1 युवक को पीटा, मामला दर्ज, 2 आरोपी गिरफ्तार
x

दहशत फैलाने 5 युवकों ने मिलकर 1 युवक को पीटा

हरदा के कोतवाली थाना क्षेत्र में उज्जैन तथा इंदौर जैसी घटना की पुनरावृत्ति जैसा मामला सामने आया है। रंगदारी वसूलने 5 युवक ने मिलकर 1 युवक की जमकर पिटाई की।

हरदा (Harda News) : हरदा के कोतवाली थाना क्षेत्र में उज्जैन तथा इंदौर जैसी घटना की पुनरावृत्ति जैसा मामला सामने आया है। रंगदारी वसूलने 5 युवक ने मिलकर 1 युवक की जमकर पिटाई की। लोगों के बीच अपना दबदबा कायम करने के लिए आरोपियों ने इस पूर घटनाक्रम का वीडियो सूट किया। बाद में उसे फिल्मी गानों के साथ मिक्सिंग कर वायरल कर दिया। लेकिन जैसे ही यह वीडियो सामने आया पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों के गिरफ्तार कर लिया।

रास्ता रोककर की पिटाई

जानकारी के अनुसार हरदा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के उड़ा गांव में सोमवार को युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। कब्रिस्तान के पास कुलदीप का पांच युवकों ने रास्ता रोक लिया। रंगदारी वसूलने शोएब, आकिब, आरिफ, इकबाल उर्फ सानू तथा सैफ ने मिलकर कुलदीप की लात घूंसों से मारपीट की।

बनाया वीडियो किया वायरल

पांचों आरोपियों ने मिलकर युवक के साथ मारपीट करते हुए उसका वीडियो बनाया। बाद में वीडियो को फिल्मी गानों में मिक्सिंग कर उसे स्वयं वायरल कर दिया। उन्हे लगा कि इस वीडियो को वायरल करने के बाद क्षेत्र में उनका दबदबा बढेगा। लेकिन जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपियों की आफद आ गई।

गांव के युवक ने दर्ज करवाया मामला

इस मामले पर रात के समय ही पुलिस उडा गांव पहुंच गई। गांव के अभिषेक राठौर ने दहशत फैलाने की शिकायत वीडियो के आधार पर की। रात में गांव पहुंची पुलिस ने आरोपि

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story