मध्यप्रदेश

इस साल 2023 MP में नहीं होगा विधानसभा चुनाव? CM शिवराज का बड़ा बयान आया सामने

MP Shivraj Singh News
x
एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि पार्टी कहेगी तो वे दरी बिछाने के लिए भी तैयार है

MP Vidhan Sabha Chunav 2023 Date: मध्यप्रदेश में बदलाव की अटकलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में बड़ा बयान दिए है। उन्होंने साफ कर दिया कि वे पार्टी के लिए समर्पित है, जैसा पार्टी का निर्देश रहा है वे उसके लिए सदैव तैयार रहे है। दरी बिछाने की जिम्मेदारी अगर उन्हे दी जाती है तो वे इसके लिए भी तैयार है।

दिल्ली में कही बात

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली में आयोजित पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए पहुचे थें। जहां उन्होने एक इंटरव्यू में पार्टी समर्पण को साफ कर दिया है।

चुनावी वर्ष को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान का कहना था कि उनके लिए चुनावी वर्ष से कोई लेने देना नही है क्योकि इस तरह की तैयारी वे करते है, जिन्हे 4 वर्ष तक जनता से कोई लेना-देना नही रहता है, जबकि वे इसके उल्ट है और सदैव जनता एवं प्रदेश के काम को लेकर एक्टिव रहते हुए काम करते आ रहे है। ऐसे में उन्हे तैयारी की कोई ज्यादा चिंता नही रहती है।

विधायको की कटेगी टिकट...

सीएम शिवराज सिंह से इन्टरव्यू के दौरान 40 फीसदी विधायकों के टिकट काटे जाने के सवाल पर उनका कहना था कि यह राज्य ईकाई का मामला है और पार्टी को तय करना है। परिस्थित के हिसाब से पार्टी तय करेगी। ज्ञात हो कि मध्यप्रदेश के मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर लम्बे समय से चर्चा हो रही है। माना जा रहा है कि कई मंत्रियों को हटा कर नए चेहरों को शामिल किया जा सकता है, बहरहाल ऊँट किस करवट बैठता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story