मध्यप्रदेश

Damoh Murder News : जमीन के टुकड़े के लिये भाईयो ने भाई को जिंदा जलाया, मां की जमीन में चाहते थें हिस्सा

Damoh Murder News : जमीन के टुकड़े के लिये भाईयो ने भाई को जिंदा जलाया, मां की जमीन में चाहते थें हिस्सा
x
Damoh Murder News : जमीन के टुकड़े के लिये भाईयो ने भाई को जिंदा जलाया, मां की जमीन में चाहते थें हिस्सा. दमोह (Damoh Murder News) :  एमपी के दमोह जिले के पिपरिया गांव में जमीन के टुकड़े के लिये सगे भाईयो ने भाई को जिंदा जला दिया है। मृतक बाबूलाल की पत्नी और पुत्र ने बताया कि बाबूलाल चार भाई है। उनका आरोप है कि तीन भाईयो ने मिलकर उनके शरीर में कैरोसिन डालकर जला दिया है।

दमोह (Damoh Murder News) : एमपी के दमोह जिले के पिपरिया गांव में जमीन के टुकड़े के लिये सगे भाईयो ने भाई को जिंदा जला दिया है। मृतक बाबूलाल की पत्नी और पुत्र ने बताया कि बाबूलाल चार भाई है। उनका आरोप है कि तीन भाईयो ने मिलकर उनके शरीर में कैरोसिन डालकर जला दिया है।

मां की जमीन में चाहते है हिस्सा

मृतक परिवार के लोगो ने बताया कि बाबूलाल अपनी मां के साथ रहते थे। जिसके चलते मां की जमीन में उनका कब्जा है, जबकि उनके तीनों भाई मां की जमीन में भी हिस्सा चाहते है, लेकिन बाबूलाल देने को तैयार नही हुये। जमीन के लिये कई बार विवाद भी हुआ था।

उन्होने बताया कि शनिवार की रात तीनों भाईयो ने मिलकर बाबूलाल के साथ जमीन के लिये पहले मारपीट किये और फिर कैरोसिन डालकर जला दिये।

उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में सही कार्रवाई नही कर रही है। उन्होने न्याय की गुहार लगाई है। बहरहाल परजनों द्वारा लगाये जा रहे आरोप में कितनी सच्चाई है यह तो जांच के बाद ही सामने आयेगा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story