मध्यप्रदेश

एमपी को मिली एक और महिला IAS अधिकारी, मध्यप्रदेश कैडर में हुई शामिल, फटाफट जाने आपके जिले में तो नहीं...

MP IAS Sarjana Yadav
x

MP IAS Sarjana Yadav

MP IAS: मध्यप्रदेश के आईएएस (IAS) लाबी में एक और महिला आईएएस अधिकारी नाम जुड़ गया है.

MP Latest News: मध्यप्रदेश के आईएएस (IAS) लाबी में एक और महिला आईएएस अधिकारी नाम जुड़ गया है। तेजतर्रार यह महिला आईएएस अधिकारी बहुत जल्दी प्रदेश के किसी जिले का प्रभार ले सकती है। बताया जाता है कि महिला आईएएस अधिकारी द्वारा केंद्रीय कार्मिक एवं प्रशिक्षण मंत्रालय में स्वयं अपना ट्रांसफर करवाने के लिए आवेदन दिया था। जहां आवेदन स्वीकृत होने के पश्चात तथा केंद्रीय गृह मंत्रालय और मध्य प्रदेश सरकार की सहमति के बाद उन्हें मध्यप्रदेश कैडर आवंटित कर दिया गया है।

कौन है यह महिला आईएएस

2020 कैडर की महिला आईएएस सर्जना यादव (IAS Sarjana Yadav) को मध्य प्रदेश आईएएस कैडर में शामिल किया गया है। इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय और मध्य प्रदेश सरकार की सहमति के बाद उन्हें मध्यप्रदेश में शामिल किया गया है।

आ गया है कि 2020 कैडर की आईएस सर्जना यादव ने मध्य प्रदेश का कैडर के आईएएस हिमांशु जैन (IAS Himanshu Jain) से विवाह किया है। हिमांशु जैन की वर्तमान पदस्थापना असिस्टेंट कलेक्टर नीमच है। ऐसे में सर्जना यादव की मांग पर उन्हें मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी आवंटित कर दिया गया है।

कहां होगी पदस्थापना

आईएएस सर्जना यादव (MP IAS Sarjana Yadav) को मध्यप्रदेश कैडर में भले ही शामिल कर लिया गया है लेकिन अभी इनकी पदस्थापना नहीं हुई है। लेकिन संभवत है ऐसा माना जा रहा है कि उनके पति आईएएस हिमांशु जैन अभी असिस्टेंट कलेक्टर नीमच के पद पर हैं तो इनकी भी पदस्थ भी लगभग नीमच जिले के आसपास ही किसी जिले में हो सकती है।

Next Story