मध्यप्रदेश

कांग्रेस प्रवक्ता ने इमरती देवी की फोटो किया वायरल, लिखा इस तरह का कमेंट... : MP News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:47 AM GMT
कांग्रेस प्रवक्ता ने इमरती देवी की फोटो किया वायरल, लिखा इस तरह का कमेंट... : MP News
x
कांग्रेस प्रवक्ता ने इमरती देवी की फोटो किया वायरल, लिखा इस तरह का कमेंट... : MP News भाजपा नेता व पूर्व मंत्री इमरती देवी ( Imarti Devi ) पर

कांग्रेस प्रवक्ता ने इमरती देवी की फोटो किया वायरल, लिखा इस तरह का कमेंट… : MP News

MP News : भाजपा नेता व पूर्व मंत्री इमरती देवी ( Imarti Devi ) पर एक बार फिर कांग्रेसियों ने जमकर चुटकी ली है। कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने पूर्व मंत्री व भाजपा नेता इमरती देवी की एक फोटो भाजपा नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर वायरल करते हुये उसमें लिखा है कि शायद आप रजत सिंहासन पर सवार हैं! न खुदा ही मिला, न विसाल ए सनम. न इधर के हुए न उधर के हुए।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में पीछे खड़ी थी इमरती

कांग्रेस प्रवक्ता ने इमरती देवी की फोटो किया वायरल, लिखा इस तरह का कमेंट... : MP News  Imarti Devi viral photo
Imarti Devi viral photo

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ( Cm Shivraj Singh ) और ज्योतिरादित्य सिंधिया एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिये ग्वालियर पहुचे थें। कार्यक्र्रम में इमरती देवी ( Imarti Devi ) पीछे खड़ी नजर आ रही थी। जिस पर कांग्रेस के लोगो का कहना है कि कांग्रेस सरकार में इमरती देवी ( Imarti Devi ) को मंत्री पद मिलने के साथ ही मचं पर सम्मान भी होता था। तो वही भाजपा में इमरती देवी इस तरह खड़ी नजर आ रही है।

यह है ट्वीट :

MP में सरकारी सिस्टम को भी वैक्सीन की जरूरत! 940 लोगों को लगना था कोरोना का टीका, लेकिन सभी का मोबाइल नंबर एक ही था…

कमलनाथ ने ली थी चुटकी

प्रदेश में उपचुनाव के दौरान इमरती देवी के डबरा में प्रचार करने पहुचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इमरती देवी को लेकर एक बयान दिया था। उक्त बयान काफी चर्चा में रहा। तो वही अब कांग्रेस प्रवक्ता ने एक फिर इमरती देवी के फोटो वायरल कर उसमें कम्मेंट लिखा है।

मध्यप्रदेश में मिली एक दुर्लभ Cat, कीमत 8 लाख से ऊपर, चीन से लेकर थाईलैंड तक खरीदने को तैयार लेकिन मालिक ने कह दिया ये…: MP NEWS

खनिज माफियाओं का आतंक, पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग, अस्पताल में भर्ती, हालत… : MP News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story