मध्यप्रदेश

LOCKDOWN: CM SHIVRAJ का ऐलान, MP में इन्हे JOB देने की तैयारी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 11:50 AM IST
LOCKDOWN: CM SHIVRAJ का ऐलान, MP में इन्हे JOB देने की तैयारी
x
LOCKDOWN: CM SHIVRAJ का ऐलान, MP में इन्हे JOB देने की तैयारीMP: शासन द्वारा LOCKDOWN  के दौरान दी गई छूट का लाभ ग्रामीण क्षेत्रों के

LOCKDOWN: CM SHIVRAJ का ऐलान, MP में इन्हे JOB देने की तैयारी

MP: CM SHIVRAJ सरकार द्वारा LOCKDOWN के दौरान दी गई छूट का लाभ ग्रामीण क्षेत्रों के जरूरतमन्द जाब कार्ड धारकों को रोजगार मिलना प्रारंभ हो गया है। ग्राम पंचायतों द्वारा शासन के निर्देशों के जारी प्रतिबंधो का पालन करते हुए ये कार्य किये जा रहे हैं।

कलेक्टर स्वरोचिश सोमवंशी ने ग्राम पंचायत स्तर पर अधिक से अधिक कार्य प्रारंभ करने के निर्देश दिए हैं, जिससेे लोगों को राहत मिल सके, कार्य में श्रमिकों को सोसल डिस्टेंस का पालन करने, मास्क का उपयोग करने, समय समय पर साबुन एवं पानी से हाथ धोने, दोपहर में रेस्ट करने, तबियत खराब होने पर चिकित्सकों का परामर्श लेने के निर्देश दिए हैं।

मध्यप्रदेश: टीआई से मौत के 8 घंटे पहले बेटी ने कहा था, पापा आप कोरोना को हरा देंगे

मानपुर जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत चेचरिया में यशोदा बाई पति दया राम के खेत में मेढ बंधान लागत 39 हजार रुपए शुरू किया गया है जिसमें 18 श्रमिक कार्य कर रहे हैं। इसी तरह ग्राम पंचायत डोडका में बिहारी सिंह के खेत के पास 11 लाख रुपए की लागत से तालाब निर्माण में 12 श्रमिक कार्यरत हैं। करकेली जनपद पंचायत की ग्राम पंचायत देवरीमजरा में बबरघाटी नाला में तालाब निर्माण में 78 जिसमें 40 महिलाएं तथा 38 पुरूष श्रमिक कार्यरत हैं, इसी तरह पाली जनपद में ग्राम पंचायत बकेली में खेत तालाब निर्माण के कार्य शुरू किये गए हैं।

S अक्षर के नाम के लोगो का ऐसा होता है नेचर, पढ़िए पूरी खबर

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story