मऊगंज

नवगठित मऊगंज जिले में थाना प्रभारियों का फेरबदल, एसपी ने जारी किया आदेश

Sanjay Patel
30 Aug 2023 7:21 AM GMT
नवगठित मऊगंज जिले में थाना प्रभारियों का फेरबदल, एसपी ने जारी किया आदेश
x
MP News: कसावट लाने नवगठित मऊगंज जिले में थाना प्रभारियों का फेरबदल किया गया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने आदेश जारी कर दिए हैं।

मध्यप्रदेश में इस वर्ष चुनाव कराए जाने हैं, ऐसे में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। कसावट लाने नवगठित मऊगंज जिले में थाना प्रभारियों का फेरबदल किया गया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने आदेश जारी कर दिए हैं। फेरबदल किए गए समस्त पुलिस अधिकारियों को तत्काल नवीन पदस्थापना पर उपस्थिति दर्ज कराने के भी निर्देश एसपी द्वारा दिए गए हैं।

चार थाना प्रभारियों को किया इधर से उधर

रीवा जिले के बाद मऊगंज जिले में थाना प्रभारियों का स्थानांतरण किया गया है। पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र जैन ने इस संबंध में मंगलवार को आदेश जारी कर दिये हैं। जिले के चार थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है। इस संबंध में हासिल जानकारी के मुताबिक निरीक्षक गिरीश धुर्वे को मऊगंज, मुन्ना प्रसाद अहिरवार को नईगढ़ी, राम सिंह पटेल को हनुमना एवं नईगढ़ी थाना प्रभारी रहे उप निरीक्षक जगदीश सिंह ठाकुर को शाहपुर थाना का प्रभार सौंपा गया है। उक्त सभी अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से नवीन पदस्थापना वाले थाना में आमद दर्ज कराने के निर्देश दिये गये हैं।

कोतवाली थाना प्रभारी का हुआ स्थानांतरण

इधर रीवा जिले के कोतवाली थाना प्रभारी का स्थानांतरण कुछ घंटे में ही जिले से बाहर हो गया। ज्ञात हो कि सोमवार को पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने जिले के थानों में नवीन थाना प्रभारियों की पदस्थापना आदेश जारी किया था। इसके तहत निरीक्षक सहदेव राम साहू को कोतवाली थाना की कमान सौंपी गई थी। मंगलवार की सुबह श्री साहू ने पदभार भी ग्रहण किया। लेकिन पीएचक्यू से शाम के वक्त उनका स्थानांतरण नरसिंहपुर कर दिया गया है। अब कोतवाली थाना में निरीक्षक का पद फिर से खाली हो गया है।

Next Story