महाराष्ट्र

पोर्नोग्राफी फिल्में बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

पोर्नोग्राफी फिल्में बनाने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
x
Raj Kundra Arrested News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है और उन्हें इस मामले में मुख्य आरोपी बताया गया है।

Raj Kundra Arrested News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा के ऊपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है और उन्हें इस मामले में मुख्य आरोपी बताया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्लीकेशन के जरिए रिलीज करने का आरोप दर्ज कराया गया था। बताया जा रहा है की मुंबई पुलिस का कहना है कि राज इस मामले में मुख्य आरोपी हैं, जिनके खिलाफ पुलिस के पास पुख्ता सबूत हैं।

न्यूज़ एजेंसी ANI को मुंबई पुलिस कमिश्नर ने कहा की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप्लीकेशन के जरिए रिलीज करने का आरोप दर्ज कराया गया है। वह इसमें मुख्य आरोपी हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं।

rajkundra arrested news

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story