लखनऊ

Pitbull Dog Killed Its Owner: लखनऊ में पिटबुल डॉग ने अपनी ही मालकिन को नोच-नोच कर मार डाला

Pitbull Dog Killed Its Owner: लखनऊ में पिटबुल डॉग ने अपनी ही मालकिन को नोच-नोच कर मार डाला
x
Pitbull Dog Killed Its Owner: महिला अपने दो पालतू कुत्तों के साथ छत पर रोज़ की तरह टहल रही थी, अचानक से एक ने हमला कर लिया

Pitbull Dog Killed Its Owner In Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली खबर पूरे देश में चर्चा का विषय बन गई है. यहां एक पालतू डॉग ने अपनी ही मालकिन को शिकार बना दिया है. 82 साल की महिला को उनके ही पालतू कुत्ते ने मार डाला, उनका शरीर नोच-नोच कर खा गया.

पिटबुल ने मालकिन को मार डाला

लखनऊ के बंगाली टोला में रहने वाली सुशीला रोज़ की तरह अपने घर की छत में दो पालतू डॉग्स को टहला रही थीं. एक डॉग लेब्राडोर तो दूसरा पिटबुल प्राजति का कुत्ता था. अचानक से पिटबुल ने सुशीला पर हमला कर दिया, उनके पेट, चेहरे और हाथों को बुरी तरह नोच डाला। सुशीला के घर में उस वक़्त कोई मौजूद नहीं था उनका बेटा अमित जिम गया था. छत में सुशीला चीख रही थीं, और उनका ही डॉग पिटबुल उनके पेट के मांस को खाए जा रहा था.

हॉस्पिटल में मौत हो गई

सुशीला की चींख सुनकर हॉउस हेल्प वाले छत में पहुंच गए, उन्होंने देखा वृद्धा छत में लेटी हुई है, हर तरफ खून है और पिटबुल उनका मांस खा रहा है. सुशीला के बेटे को फोन किया गया, और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. इलाज के दौरान घायल वृद्धा की मौत हो गई. उनके शरीर में 12 जगहों से मांस नोचा गया था, अधिक खून बहना मौत का कारण बताया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया.

बता दें की पिटबुल डॉग (Pitbul Dog) दुनिया की सबसे खतरनाक कुत्तों की प्रजाति में आता है, जो अपने मालिकों को ही खाने लगता है. 41 देशों में पिटबुल को पलना बैन है भारत में भी है लेकिन कुछ लोग इस खतरनाक जानवर को पालने का शौख रखते हैं.

Next Story