जबलपुर

Jabalpur : लाॅकडाउन में चोरों की मौज, पुलिस के पहरे पर प्रश्न

Jabalpur : लाॅकडाउन में चोरों की मौज, पुलिस के पहरे पर प्रश्न
x
जबलपुर/ Jabalpur Latest News Updates :  एक ओर लाॅकडाउन का पालने करवाने में जिले का पुलिस अमला लगा हुआ है। जगह-जगह पुलिस का पहरा बैठा हुआ है तो वहीं पुलिस की गस्ती वाहन भी चक्कर लगा रहे हैं।

जबलपुर/ Jabalpur Latest News Updates : एक ओर लाॅकडाउन का पालने करवाने में जिले का पुलिस अमला लगा हुआ है। जगह-जगह पुलिस का पहरा बैठा हुआ है तो वहीं पुलिस की गस्ती वाहन भी चक्कर लगा रहे हैं। लेकिन इस लाकडाउन में कई इलाके ऐसे हैं जहां सनंका खिच रहा है। जिसका फायदा उठाकर चोर दुकानों में अपना हाथ साफ कर रहे है।

किराना दुकान का तोड़ दिया सटर

चारों ने रात और लाकडाउन का फायदा उठाकर हनुमानताल क्षेत्र में किराना दुकान को निशाना बना लिया। चोरो ने शटर का ताला तोड़कर ड्राज में रखा नकदी चुरा ले गए। वहीं अन्य कुछ सामान भी पार कर दिया। जानकारी होने पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

रात में हो रही चोरी

लॉकडाउन के बावजूद चोर धड़ल्ले से रात में गस्त पर निकल रहे हैं। इस महीने भर से चर रहे बंद में चोर दुकानों को अपना निशाना बना रहे हैं। बताया जाता है कि चोरा ज्यादातर चोरी के दौरान नगदी तथा छोटे सामान पार कर रहे हैं। वही अन्य सामग्री को हांथ तक नही लगा रहे हैं।

बढ़ाई जाय पुलिस गस्त

स्थानीय व्यापारियो का पुलिस के आला आधिकारियों से कहना है कि रात के समय पुलिस की गस्त बढ़ाई जाय। रात के समय मेन रोड के अलावा भी पुलिस गस्त करें। लोगों का कहना है कि लाकडाउन की वजह से कई किराये के मकान खाली हो गये हैं। ऐसे में चोर आसानी से चोरी को अंजाम दे रहे हैं।

Next Story