जबलपुर

फेसबुक से जान-पहचान बढ़ानी पड़ी महंगी, सिरफिरे आशिक ने ब्लड से युवती का हाथ काटकर लिखाया अपना नाम

Manoj Shukla
2 March 2021 11:53 PM GMT
फेसबुक से जान-पहचान बढ़ानी पड़ी महंगी, सिरफिरे आशिक ने ब्लड से युवती का हाथ काटकर लिखाया अपना नाम
x
जबलपुर। एक युवती को फेसबुक से जान-पहचान बढ़ानी महंगी पड़ी हैं। जहां युवक ने युवती के हाथ को न सिर्फ ब्लड से काटा बल्कि उसके हाथ में अपना नाम भी लिखवाया हैं। युवक की इस हरकत की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी।

जबलपुर। एक युवती को फेसबुक से जान-पहचान बढ़ानी महंगी पड़ी हैं। जहां युवक ने युवती के हाथ को न सिर्फ ब्लड से काटा बल्कि उसके हाथ में अपना नाम भी लिखवाया हैं। युवक की इस हरकत की जानकारी युवती ने अपने परिजनों को दी। तो परिजनों पूरे मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस आरोपी को पकड़ने गई तो वह फरार बताया जा रहा हैं। यह पूरा मामला जबलपुर के गढ़ा थाने का हैं।

पुलिस से मिली जानकारी में बताया कि गया कि गोलू नाम का युवक लाॅकडाउन के दरम्यान सोशल मीडिया फेसबुक के माध्यम से गढ़ा थान अंतर्गत आने वाली लड़की से दोस्ती की। उससे मैसेज भेजा करता था। कई बार युवक का मैसेज आने के बाद युवती भी रिप्लाई देने लगी। दोनों में बातचीत होने लगी। 25 फरवरी को गोलू नाम का युवक लड़की को मिलने ग्राउण्ड में बुलाया।

जिस पर युवती ने आने से मना किया। लेकिन युवक ने उसे यह कहते हुए धमकाया कि अगर वह नहीं आएगी तो वह पूरी जानकारी उसके परिजनों को भेज देगा। ऐसे में युवती युवक से मिलने ग्राउण्ड जा पहुंची। युवती ने अपने बयान में बताया कि युवक उसे जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया में हुई बातचीत की जानकारी परिजनों को देने आदि तरह की धमकी।

युवक यही नहीं रूका उसने ब्लेड से हाथ में कट मारा और फिर अपना नाम भी उसके हाथ में लिखवाया। जब युवती ने पूरी जानकारी परिजनों को दी तो परिजनों ने मामले की रिपोर्ट थाने में की। मामले की जांच-पड़ताल कर रही एएसआई रजनी पटेल ने बताया कि हमने छेड़खानी सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। आरोफी फरार हैं। हम उसे जल्द ही पकड़ लेंगे।

खड़े ट्रक से भिड़ी स्कार्पियों, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत

64MP क्वाड कैमरा, 7000MAH बैटरी से लैस Samsung Galaxy F62 की सेल शुरू, मिल रहा भारी डिस्काउंट

Satna : अवैध संबंधों को छिपाने डेंटिस्ट ने की असिस्टेंट की हत्या, कत्ल का राज छिपाने प्रेमिका के साथ...

Next Story