जबलपुर

जबलपुर में इंजीनियरिंग छात्रा से दुष्कर्म: सहपाठी और उसके दोस्त ने दी घटना को अंजाम

Rape Case
x

Rape Case

जबलपुर में इंजीनियरिंग छात्रा से सहपाठी और उसके दोस्त द्वारा दुष्कर्म की घटना सामने आई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। माढ़ोताल पुलिस ने इस घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। घटना में शामिल 19 वर्षीय पीड़िता बीटेक की पढ़ाई कर रही है और आरोपियों में से एक उसका सहपाठी है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका सहपाठी नूर मोहम्मद उसे कॉलेज की नई बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर ले गया, जहां उसने उसे डरा-धमका कर दुष्कर्म किया। यह घटना पहली बार नहीं हुई, बल्कि इसके बाद भी आरोपी ने उसे धमकाकर उसका शोषण किया। इस मामले में नूर के दोस्त सत्यम अवस्थी ने भी पीड़िता को धमकाकर उसका शारीरिक शोषण किया।

माढ़ोताल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने पर न्यायालय ने दोनों को जेल भेजने का आदेश दिया है। इस घटना ने जबलपुर में कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए हैं और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ाई हैं।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story