IPL

Watch IPL For Free: फ्री में आईपीएल देखना है? बहुत सॉलिड जुगाड़ है

Watch IPL For Free: फ्री में आईपीएल देखना है? बहुत सॉलिड जुगाड़ है
x
How Watch IPL For Free, Where To Watch IPL For Free: फ्री में आईपीएल कैसे देखें

Free Me IPL Kaise Dekhe: क्रिकेट फैंस में इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का फीवर चढ़ने लगा है. 31 मार्च से IPL 2023 शुरू होने जा रहा है. जिन्होंने पिछले साल आईपीएल देखने के लिए Hotstar का एयरली सब्सक्रिप्शन लिया था उनका तो कट गया क्योंकि अब इंडियन प्रीमियर लीग की स्ट्रीमिंग यहां नहीं होगी और आईपीएल देखने के लिए आपको अब पैसे भी नहीं देने होंगे। यानी आप चाहें तो फ्री में आईपीएल का पूरा सीजन देख सकते हैं.

IPL का पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा, यह मुकाबला एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम CSK VS GT यानी गुजरात टाइटंस के बीच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इस बार ऐतिहासिक आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी होने वाली है इसी के साथ एक और चीज़ ऐतिहासिक हो रही है. और वो है आईपीएल की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग

फ्री में आईपीएल कैसे देखें

How To Watch IPL For Free: फ्री में आईपीएल देखने के लिए आपको Play Store में जाकर Jio Cinema को इंसटाल करना है. यहीं आप IPL का सीधा प्रसारण बिलकुल फ्री में देख सकेंगे

TV में IPL किस चैनल में देखें

TV में आईपीएल का प्रसारण Star Sports में होगा, Star Network ने आईपीएल के 2027 तक होने वाले सभी सीजन के राइट्स खरीद लिए हैं.

IPL Todays Match

आज का मैच हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस और महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हो रहा है गौरतलब है कि पिछले सीजन में GT विजेता रही थी. ऐसी भी ख़बरें हैं कि शायद आज के मैच में धोनी मैदान में नहीं उतरेंगे क्योंकि प्रैक्टिस के दौरान धोनी को चोट लग गई है. हालांकि इसे मामूली चोट बताया जा रहा है.

Next Story