2020/home_quarantine.jpg

Coronavirus Health Insurance : कोरोना से बचने के लिए 399 रूपए की इस खास स्कीम से होम क्वारंटाइन से लेकर हर चीज़ का एक्सपर्ट रखेंगे ख्याल

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
15 Apr 2021

Coronavirus Health Insurance : कोरोना से बचने के लिए 399 रूपए की इस खास स्कीम से होम क्वारंटाइन से लेकर हर चीज़ का एक्सपर्ट रखेंगे ख्याल 

Coronavirus Health Insurance : देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर लोगो को हैरान कर दिया है. देश में आए दिन लाखो पार संक्रमित मिल रहे है. वही कोरोना संक्रमण से कई लोग जान भी गवां रहे है. कोरोना की वजह से जहां कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लगना शुरू हो गया है. वही केंद्र सरकार कोरोना रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. 

शुरू हुई सर्विस 

बता दे की कई लोग ऐसे होते है जो कही नौकरी करने के लिए अन्य राज्य में जाते है. या पढाई करने के लिए अन्य राज्य में रुक जाते है. ऐसे में हल्की, खांसी, बुखार आने के कारण अब सरकार ने आपको  होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दी है. कोरोना के इस मौके पर हम आपको एक खास स्कीम के बारे में बताने जा रहे है. जिसमे आप मात्र 399 रूपए खर्च करके डॉक्टरों की निगरानी में  होम क्वारंटाइन पूरा कर सकते है. हम जिस स्कीम की बात कर रहे है उसका नाम है मैक्स हेल्थकेयर (Max helthcare) ने Covid-19 [email protected] जिस स्कीम का फायदा आप किसी भी राज्य से उठा सकते है. 

जीरो बैलेंस खातों से SBI ने वसूल लिए 300 करोड़ रूपए, पढ़िए कही आपसे भी तो नहीं हुई वसूली

ये है सुविधाएं 

मैक्स हेल्थकेयर (Max helthcare) ने 7 सुविधाएँ उपलब्ध कराने का वादा किया है. इस सुविधा का लाभ आप घर में ही उठा सकते है. एक्सटेंसिव केस असेसमेंट जो कि नर्स की निगरानी में होगा, दवाईयों की होम डिलिवरी, RT-PCR होम सेंपल कलेक्शन, हर दूसरे दिन ट्रेंड नर्स द्वारा बॉडी टेम्प्रेचर, ब्लड प्रेशर, पल्स रेट चेक करना, होम आइसोलेशन में घर में रखे जाने वाले हाइजीन से लेकर अन्य सभी बातों की जानकारी देना, कोविड-19 मेडिकल किट के साथ डिजिटल थर्मामीटर और डिजिटल ब्लड प्रेशर मशीन भी इस पैकेज में दी जाएगी। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER