ग्वालियर

भाईदूज पर मायके गई महिला से पड़ोसी ने किया दुराचार, मामला दर्ज

ग्वालियर।  Gwalior News : होली के बाद भाईदूज पर मायके गई महिला के साथ पड़ोसी ने दुराचार किया। महिला घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर पड़ोसी छत के रास्ते घर में प्रवेश किया और महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाल। महिला ने अपने पिता के साथ थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज रकवा दी है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

ग्वालियर। Gwalior News : होली के बाद भाईदूज पर मायके गई महिला के साथ पड़ोसी ने दुराचार किया। महिला घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर पड़ोसी छत के रास्ते घर में प्रवेश किया और महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाल। महिला ने अपने पिता के साथ थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज रकवा दी है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

मायके गई थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार होली के बाद भाईदूज पर महिला अपने ससुराल डबरा से मायके सिरोल थाना क्षेत्र के डोगरपुर गई थी। महिला घर पर अकेली सो रही थी। उसके माता पिता काम से बाहर गय थे। इसी सूनेपन का फायदा उठाकर पडोसी छत के रास्ते घर में प्रवेश किया और महिला के साथ जबरन बलातकार किया।

जान से मारने की दी धमकी

वही माहिला के विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दीं। बताया जाता है कि महिला ने पिता के आने के बाद आपबीती बताई। जिस पर परिजनों को साथ महिला थाने पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बताया जाता है कि महिला ने रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आरोपी की तालश करने में जुट गई है। आरोपी के घर में दबिस देने के बाद पुलिस को खाली हांथ लैाटना पडा। आरोपी के घरवालों ने बताया कि वह कफी समय से घर नही आया। अब पुलिस आरोपी को पकड़ने उसके परिचितो ंके यहां छानबीन कर रही है।

Next Story