गुना

रोजगार मेला 23 अगस्त को: SBI समेत कई कंपनियों में जॉब का बंपर मौका, जानिए कैसे करें अप्लाई...

MP Rojgar Mela 2023
x
23 अगस्त को गुना में जिला स्तरीय रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा, जिसमें एसबीआई, एलआईसी और अन्य प्रमुख कंपनियां भाग लेंगी। जानें कैसे कर सकते हैं आवेदन और क्या हैं योग्यता।

मध्यप्रदेश के गुना जिले में 23 अगस्त को एक बड़ा रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा, जिसमें विभिन्न निजी कंपनियों द्वारा युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। इस रोजगार मेले का आयोजन मध्यप्रदेश शासन के निर्देशानुसार और कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह के मार्गदर्शन में जिला पंचायत विश्राम गृह में किया जाएगा। रोजगार मेले की शुरुआत सुबह 11 बजे से होगी।

प्रमुख कंपनियां और अवसर

जिला रोजगार अधिकारी बीएस मीना के अनुसार, इस रोजगार मेले में कई प्रतिष्ठित निजी कंपनियां हिस्सा लेंगी, जिनमें चेकमेट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड गुजरात, नौकरीफाये.कॉम, स्टार हेल्थ फाइनेंस लिमिटेड, एल एंड टी कॉन्स्ट्रक्शन गुना, आईईईएस एजेंसी गुना, एलआईसी, एसबीआई लाइफ और ईगल सुरक्षा कंपनी शिवपुरी शामिल हैं। इन कंपनियों द्वारा युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे।

चयनित आवेदकों को कंपनी के प्रतिनिधियों द्वारा सीधे ऑफर लेटर प्रदान किए जाएंगे, जिससे उन्हें रोजगार पाने में आसानी होगी।

आवेदन प्रक्रिया और योग्यता

इस रोजगार मेले में शामिल होने के लिए आवेदकों की आयु 18 से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए। इसके अलावा, आवेदक को कक्षा 10वीं, 12वीं, या स्नातक पास होना आवश्यक है। रोजगार मेले में भाग लेने के इच्छुक आवेदक https://forms.gle/RRrDkP2qin3WJw7PA लिंक पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। यह रोजगार मेला उन बेरोजगार युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर है, जो अपने करियर की शुरुआत करना चाहते हैं या नौकरी की तलाश में हैं।

रोजगार मेला का उद्देश्य

इस जिला स्तरीय रोजगार मेले का मुख्य उद्देश्य निजी क्षेत्र में बेरोजगारों को रोजगार के अवसर प्रदान करना है। कौशल विकास एवं रोजगार विभाग गुना द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम युवाओं को रोजगार के साथ-साथ उनके कौशल को निखारने में भी मदद करेगा। रोजगार मेला के माध्यम से जिले के युवा अपने सपनों की नौकरी पा सकते हैं और अपने भविष्य को उज्ज्वल बना सकते हैं।

Next Story