एंटरटेनमेंट

World Health Day : 40 के पार ये एक्ट्रेस देती है 22 साल की लड़कियों को टक्कर

World Health Day : 40 के पार ये एक्ट्रेस देती है 22 साल की लड़कियों को टक्कर
x
World Health Day : 40 के पार ये एक्ट्रेस देती है 22 साल की लड़कियों को टक्कर..Entertainment News Of The Day : आज विश्व स्वास्थ्य दिवस (World Health Day) है. इस अवसर पर आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है. जो 40 की उम्र पार करने के बाद भी पूरी तरह फिट है. फिटनेस को लेकर ये एक्ट्रेस सभी को जागरूक करती रहती है. बढ़ती उम्र में भी ये एक्ट्रेस 22 साल की लड़कियों को मात देती है. चलिए आज हम आपको बताते है की ये एक्ट्रेस कैसे खुद को फिट रखती है. 

World Health Day : 40 के पार ये एक्ट्रेस देती है 22 साल की लड़कियों को टक्कर

Entertainment News Of The Day : आज विश्व स्वास्थ्य दिवस (World Health Day) है. इस अवसर पर आज हम आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है. जो 40 की उम्र पार करने के बाद भी पूरी तरह फिट है. फिटनेस को लेकर ये एक्ट्रेस सभी को जागरूक करती रहती है. बढ़ती उम्र में भी ये एक्ट्रेस 22 साल की लड़कियों को मात देती है. चलिए आज हम आपको बताते है की ये एक्ट्रेस कैसे खुद को फिट रखती है.

Kapil Sharma से फैंस ने पूछा- क्या आप के साथ काम करने का मिलेगा मौका, तो एक्टर ने यह दिया जवाब!

मलाइका अरोरा

Malaika Arora (मलाइका अरोड़ा खान) की उम्र 47 साल है. लेकिन आज भी वो जवान लगती है. आपको बता दे की मलाइका का एक बेटा भी है जिसकी उम्र लगभग 20 साल है. बावजूद इसके मलाइका खुद को फिट रखने के लिए अपने दिनचर्या को बराबर ख्याल रखती है. दिन हो या रात वो एक दिन भी अपने फिटनेस के लिए मिस नहीं करती है. यही कारण है आज भी वो फिट है.

Urvashi Rautela ने साइन की 10 करोड़ में मेगा बजट फिल्म, तमिल इंडस्ट्री की बनी सबसे महंगी एक्ट्रेस

शिल्पा शेट्टी

Shilpa Shetty (शिल्पा शेट्टी) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. भले ही शिल्पा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है. लेकिन सोशल मीडिया में शिल्पा हमेशा एक्टिव रहती है. शिल्पा सोशल मीडिया में अक्सर योगा करते नजर आती है. आपको बता दे की शिल्पा योग के प्रति इतनी प्रोत्साहित है की वो योग के कार्यक्रम में भी भाग लेती है. 45 की उम्र में भी शिल्पा 22 साल की नजर आती है.

अमीषा पटेल

फिल्मो से दूरिया बनाने वाली Ameesha Patel (अमीशा पटेल) भले ही 44 साल की है. लेकिन सोशल मीडिया में शेयर की गई फोटो और वीडियो को लेकर वो हमेशा सुर्खियों में रहती है. इस बीच आपको बता दे की हाल ही में अमीषा पटेल का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो जिम में पसीना बहाते नजर आ रही थी.

Next Story