एंटरटेनमेंट

जब Shilpa Shetty ने Akshay Kumar के ऊपर लगाया था गंभीर आरोप, कहा- मेरी उम्र 22 साल की थी और अक्षय मुझे इस्तेमाल करते थे...: Bollywood News

Aaryan Dwivedi
19 Feb 2021 8:21 PM GMT
जब Shilpa Shetty ने Akshay Kumar के ऊपर लगाया था गंभीर आरोप, कहा- मेरी उम्र 22 साल की थी और अक्षय मुझे इस्तेमाल करते थे...: Bollywood News
x
Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का हमेशा विवादों से नाता रहा है. 90 के दशक की सुपर हिट जोड़ी कहे जाने वाली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक-दूसरे के बहुत करीब थे. इस बीच दोनों के प्यार की चर्चा तेजी से बॉलीवुड के गलियारे में फ़ैल गई. कयास लगाए जा रहे थे की जल्द ही दोनों शादी करने वाले है. लेकिन इनके रिश्ते में ग्रहण लग गई और अक्षय ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी करके सबको चौका दिया। 

जब Shilpa Shetty ने Akshay Kumar के ऊपर लगाया था गंभीर आरोप, कहा- मेरी उम्र 22 साल की थी और अक्षय मुझे इस्तेमाल करते थे...: Bollywood News

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का हमेशा विवादों से नाता रहा है. 90 के दशक की सुपर हिट जोड़ी कहे जाने वाली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक-दूसरे के बहुत करीब थे. इस बीच दोनों के प्यार की चर्चा तेजी से बॉलीवुड के गलियारे में फ़ैल गई. कयास लगाए जा रहे थे की जल्द ही दोनों शादी करने वाले है. लेकिन इनके रिश्ते में ग्रहण लग गई और अक्षय ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से शादी करके सबको चौका दिया।

Shilpa Shetty ने बोला मेरा कुत्ता कुत्त्ता, तेरा कुत्ता टाॅमी, तो शहनाज ने कहा पस्स हो गया वो..

बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार फिल्मो को लेकर तो कम चर्चा में रहते थे लेकिन इनके अफेयर हमेशा मीडिया की सुर्खिया बटोरती थी. अक्षय की अफेयर कई एक्ट्रेस से रहा जिसमे सबसे ज्यादा नाम फेमस हुआ वो है शिल्पा शेट्टी और रवीना टण्डन का.अक्षय की जिंदगी में कई एक्ट्रेस आई लेकिन उन्होंने किसी से शादी नहीं की और उनकी इमेज धोकेबाज एक्टर के रूप में होने लगी.

शिल्पा ने लगाया गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अक्षय के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे. यहाँ तक की अक्षय के ऊपर ऐसे इलज़ाम लगे थे. जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते है. इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने अपनी और अक्षय के जिंदगी से जुड़े हर पहलू को शेयर करते हुए कहा की हमारा रिलेशन सीरियस था और मुझे लगने लगा था की हम जल्द शादी कर लेंगे।

शिल्पा ने कहा की अक्षय ने उन्हें ट्विंकल के लिए धोखा दिया था. उसने मेरा 2 बार इस्तेमाल किया था. शिल्पा ने कहा की मेरी उम्र लगभग 22 साल की थी. इस बात से अनजान मै उसकी हर बात का भरोसा कर लेती थी. शिल्पा ने कहा की अक्षय ने उन्हें बस नहीं कई लड़कियों को धोखा दिया। अगर किसी लड़की को उनके ऊपर शक होता था तो वो लड़की से झट से मंगनी कर लेते थे और हमेशा झूटी कसम खाते थे.

शिल्पा ने आगे इल्ज़ाम लगाते हुए कहा की उनके लिए कसम खाना आम बात थी. वही नई लड़की के आ जाने के बाद किया हुआ वादा भूल जाते है और शादी से भी मुकुर जाते थे. शिल्पा ने अक्षय को दिलफेंक आशिक करार देते हुए कहा की उन्होंने मेरी जिंदगी नरक बना दी. वो पल कभी नहीं भूलेगा मुझे।

Kareena Kapoor को कभी फूटी आंख नहीं सुहाती थी बड़ी बहन करिश्मा कपूर, इस वजह से रखती थी जलन

एक्टर Salman Khan को आया 5 करोड़ का घोड़ा पसंद, मालिक ने कर दिया मना, कारण जान दंग रह जाएंगे आप... : Bollywood News

अनुष्का शर्मा के बाद Kareena Kapoor के लिए ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी, जानिए बेटा होगा यह बेटी!

Kareena Kapoor Hospital Admitted : हुई अस्पताल में भर्ती, कभी भी दे सकती है दूसरे बच्चे को जन्म

Next Story