upcovid/Rani_kareena_actress.jpg

जब Rani Mukherjee से पूछा गया- ऐसा आपके पास क्या है जो Kareena Kapoor के पास नहीं है, जवाब सुन शाॅक्ड हो गई थी एक्ट्रेस

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
03 May 2021

रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) एवं करीना कपूर (Kareena Kapoor) सालों पहले एकसाथ एक इंटरव्यू में पहुंची थी। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसों ने एक-दूसरे को लेकर जो जवाब दिया था उससे खुद वह पूरी तरह से हैरान रह गई थी।

जब Rani Mukherjee से पूछा गया- ऐसा आपके पास क्या है जो Kareena Kapoor के पास नहीं है, जवाब सुन शाॅक्ड हो गई थी एक्ट्रेसरानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) एवं करीना कपूर (Kareena Kapoor) दोनों ही बाॅलीवुड फिल्मों की फेमस अभिनेत्री हैं। दोनों एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। शादी के बाद भी करीना एवं रानी फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते कुछ सालों से रानी मुखर्जी मर्दानी सिरीज की फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। तो वहीं करीना भी बैक टू बैक गुड न्यूज, लाल सिंह चड्ढा जैसी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। फिल्मों के अलावा एक समय दोनों एक्ट्रेस अपने बयान को लेकर जमकर सुर्खियों में रही।

दरअसल सालों पहले एकसाथ रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) एवं करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक इंटरव्यू में शिरकत करने पहुंची थी। जहां पर दोनों से जमकर सवाल किए गए। दोनों ने सभी सवालों का बड़ी बेवाकी के जवाब भी दिए। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसे भी सवाल रहे जिसका जब एक-दूसरे ने जवाब दिया तो वह खुद हैरान रह गई।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस इंटरव्यू में रानी मुखर्जी से सवाल किया गया कि ऐसा क्या है जो करीना के पास है आपके पास नहीं हैं। तो रानी मुखर्जी ने जवाब देते हुए कहा कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)। दरसल यह बात उन दिनों की जब शाहिद एवं करीना की लव स्टोरी जमकर सुर्खियों में थी। तो वहीं जब रानी से यह सवाल किया गया कि ऐसा आपके पास क्या है जो करीना कपूर के पास नहीं हैं। यह सवाल सुनकर रानी सोच में पड़ जाती हैं। लेकिन करीना ने इसका जवाब देने में देरी नहीं की। करीना ने कहा कि यश चोपड़ा (Yesh Chopra)। 

बता दें कि रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने यश चोपड़ा के बैनर तले ढेर सारी फिल्में की है। जिसमें वीर जारा, लागा चुनरी में दाग, हम तुम, बंटी और बवली जैसी कई फिल्में शामिल हैं। फिल्मों के अलावा रानी मुखर्जी चोपड़ा खानदान की बहू भी हैं। उन्होंने आदित्य चोपड़ा से शादी की हैं। शादी के बाद भी कम ही सही लेकिन वह फिल्मों में एक्टिव हैं। 

जब Rani Mukherjee से पूछा गया- ऐसा आपके पास क्या है जो Kareena Kapoor के पास नहीं है, जवाब सुन शाॅक्ड हो गई थी एक्ट्रेसकोरोना से निपटने स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने सीएम राहत कोष में दिया 7 लाख का योगदान

आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से तुलना करने पर भड़क उठी कंगना रनौत, कह डाला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप

SIGN UP FOR A NEWSLETTER