एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने शुभमन गिल से शादी की अफवाहों को बताया बेबुनियाद, कहा- 'वो बहुत क्यूट हैं, लेकिन मैं उनसे कभी नहीं मिली हूं'

एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने शुभमन गिल से शादी की अफवाहों को बताया बेबुनियाद, कहा- वो बहुत क्यूट हैं, लेकिन मैं उनसे कभी नहीं मिली हूं
x
टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल से शादी की अफवाहों को बेबुनियाद बताया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि रिद्धिमा दिसंबर 2024 में शुभमन के साथ शादी करने जा रही हैं। इस दावे पर अब टीवी एक्ट्रेस ने अपनी सफाई दी है। रिद्धिमा पंडित ने क्रिकेटर शुभमन गिल से शादी की अफवाहों को बेबुनियाद बताया है।

रिद्धिमा ने कहा कि वे शुभमन को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती हैं, न कभी मिली हैं और न ही उनकी शादी की कोई योजना है। लेकिन जब मैं कभी उन्हें मिलूंगी तो मुझे पक्का पता है कि हम हंसेंगे इस बारे में बात करके। उन्होने खुद से 9 साल छोटे क्रिकेटर शुभमन गिल को बहुत क्यूट बताया।

कौन हैं रिद्धिमा पंडित

रिद्धिमा पंडित एक टीवी एक्ट्रेस हैं। वे 'बहू हमारी रजनीकांत' और 'खतरा खतरा खतरा' जैसे टेलीविजन शो में नजर आई थीं। जल्द ही वह टीवी के मशहूर शो 'नागिन' के सातवें सीजन से वापसी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस शो में रिद्धिमा का किरदार श्रीदेवी की फिल्म नगीना से प्रेरित होगा।

इधर, रिद्धिमा से पहले शुभमन का नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के साथ भी जोड़ा जा चुका है।

Next Story