एंटरटेनमेंट

विवादों से बचने के लिए Madhuri Dixit ने कर ली थी डॉक्टर से शादी

विवादों से बचने के लिए Madhuri Dixit ने कर ली थी डॉक्टर से शादी
x
मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 54 साल की होने की बावजूद आज भी 30 साल की एक्ट्रेस को टक्कर देती है. 

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 54 साल की होने की बावजूद आज भी 30 साल की एक्ट्रेस को टक्कर देती है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ डांसर, टेलीविजन प्रोड्यूसर, म्यूजिक आर्टिस्ट भी है. माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने बॉलीवुड में कई बड़ी हिट फिल्मे दी. आज हम माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से जुड़े कुछ किस्से बताने जा रहे है जिसे शायद ही आप जानते हो.

इन एक्ट्रेस से जुड़ा नाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भले ही आज विवादों से दूर है लेकिन एक वक़्त ऐसा था जब विवाद को लेकर हमेशा चर्चा में रहती थी. बता दे की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को बॉलीवुड में शुरूआती के दौर पर बहुत ज्यादा स्ट्रगल करना पडा इस दौरान जिस फिल्म को वो नहीं करना चाहती थी. बावजूद बिन मन के उन फिल्मो को करना पडा.

बता दे की फिल्म 'दयावान' में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के साथ काम करना था. फिल्म डायरेक्टर फिरोज खान ने इस फिल्म के लिए माधुरी को 1 करोड़ रूपए दिए थे. जिसके लिए वो माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के ऊपर दबाव बना रहे थे.

जानकारी के मुताबिक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बीच एक बोल्ड सीन थी. जिसे करने के लिए माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) तैयार नहीं थी. बावजूद इसके उन्हें ये सीन देनी पड़ी. बताया जाता है इस सीन के दौरान विनोद खन्ना (Vinod Khanna) बहक गए थे और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के होंठ को काट दिया था. इसके बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) विवादों से घिर गई थी.

बताया जाता है की माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) संजय दत्त (Sanjay Datt) के भी करीब आई थी बताया जाता है की दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे और दोनों में प्यार बढ़ता जा रहा था. इस दौरान संजय दत्त (Sanjay Datt) ब्लास्ट मामले में फंस गए और जेल चले गए. जिसके बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने संजय दत्त (Sanjay Datt) से दूरी बना ली. इस मामले में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी विवादों में आ गई थी. जिसके बाद उन्होंने संजय दत्त से दूरी बना ली थी.

श्रीराम नेने से कर ली थी शादी

बता दे की लगातार विवादों से घिरने के बाद माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने बॉलीवुड के सभी एक्टरो से दूरी बना ली और डॉक्टर श्रीराम माधव नेने (Shriram Madhav Nene) से शादी कर ली. बताया जाता है की श्रीराम माधव नेने (Shriram Madhav Nene) पेशे से डॉक्टर है और दोनों के बीच प्यार बहुत ज्यादा है.

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी को लेकर खुलासा करते हुए कहा की श्रीराम माधव नेने (Shriram Madhav Nene) उनका बहुत ख्याल रखते है. यही नहीं वो बहुत ही ईमानदार व्यक्ति है. कभी झूट नहीं बोलते है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story