एंटरटेनमेंट

Janhvi Kapoor की ये फोटो, जिसे देखने के बाद आप हो जाएंगे अनकंट्रोल, सिर्फ एक क्लिक करके देखे पूरी फोटो : Janhvi Kapoor Hot Photos

Janhvi Kapoor की ये फोटो, जिसे देखने के बाद आप हो जाएंगे अनकंट्रोल, सिर्फ एक क्लिक करके देखे पूरी फोटो : Janhvi Kapoor Hot Photos
x
Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में एक है. जाह्नवी डायरेक्टर बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी है. जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क'  से अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म में इनकी शानदार एक्टिंग ने लोगो को चौका दिया था. वही जाह्नवी अपनी आने फिल्म 'रूही'  की तैयारी कर रही है. जाह्नवी की माँ श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नहीं रही है. लेकिन फैंस आज भी उनकी छवि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर पर देखते है. 

Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में एक है. जाह्नवी डायरेक्टर बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी है. जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'धड़क' से अपने करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म में इनकी शानदार एक्टिंग ने लोगो को चौका दिया था. वही जाह्नवी अपनी आने फिल्म 'रूही' की तैयारी कर रही है. जाह्नवी की माँ श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नहीं रही है. लेकिन फैंस आज भी उनकी छवि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर पर देखते है.

इस फोटो में Janhvi Kapoor शार्ट जीन्स में नजर आ रही है. आपको बता दे की ये फोटो जाह्नवी की घर से निकलते वक़्त की है.

इस फोटो में Janhvi Kapoor स्किन कलर का जींस पहने नजर आ रही है. जाह्नवी इस फोटो में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. इस फोटो की उनके फैंस तेजी से पसंद कर रहे है.

Janhvi Kapoor इस फोटो में प्यारी सी स्माइल देते नजर आ रही है. आपको बता दे की ये फोटो इन्होने एक मॉल में क्लिक कराया था. जिसमे Janhvi Kapoor जींस पहने नजर आ रही है.

इस फोटो में Janhvi Kapoor पिंक ड्रेस पहने नजर आ रही है. जो वाकई ही बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहा है. हाल ही में शेयर की गई फोटो सोशल मीडिया में हड़कंप मचा रही है.

Next Story