Bollywood_1/76-shilpa_raj_8.jpg

इस एक्ट्रेस ने Shilpa Shetty पर लगाया आरोप, कहा-उन्हें सब पता था वो भी Raj Kundra के बराबर की हिस्सेदार, शिल्पा से हो सकती है पूंछताछ

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
22 Jul 2021

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) विवादों में घिरते जा रहे है. जानकारी के मुताबिक 19 जुलाई 2021 की रात शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्न वीडियो बनाने और उसे साइट में अपलोड कर बेचने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. बता दे की अब एक्ट्रेस सागारिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाए है. 

ये है वो आरोप 

एक्ट्रेस सागारिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था की राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने उन्हें न्यूड होकर वीडियो देने को कहा था. जिसके बाद उन्होंने साफ तौर पर मना कर दिया था. एक बार फिर एक्ट्रेस सागारिका शोना सुमन (Sagarika Shona Suman) ने कहा है की राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बराबर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी दोषी है. उन्हें सब पता है और उनके जानकारी में सभी बिजनेस चल रहे थे. 

शिल्पा से भी हो सकती है पूंछताछ 

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के गिरफ्तार होने के बाद आशंका जताई जा रही है की मुंबई क्राइम ब्रांच जल्द ही शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी पूंछताछ कर सकती है. बता दे की कई राज कुंद्रा (Raj Kundra) के कई बिजनेस में  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी बराबर की हिस्सेदार है. ऐसे में  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को भी जल्द क्राइम ब्रांच की तरफ से बुलावा आ सकता है. 

पुलिस ने कहा ये 

पुलिस क्राइम ब्रांच ने खुलासा करते हुए कहा की हमारे पास राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ कई ठोस सबूत है लेकिन उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बारे में अभी तक हमें कोई भी सबूत नहीं मिला है. न ही सक्रिय होने की कोई जानकारी सामने आई है. ऐसे में शिल्पा के खिलाफ बिन सबूत होते हुए उनके ऊपर आरोप लगाना गलत होगा। पुलिस ने ये भी कहा है की अगर कोई विक्टम सबूत के साथ हमारे पास पेश होगा तो उन्हें हम बता दे की हम तुरंत एक्शन लेंगे. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER