एंटरटेनमेंट

पति को फ्लाईट में किस करती दिखी Sonam Kapoor, वीडियो में बेडरूम से लेकर पति संग बिताएं पलों को किया शेयर

Manoj Shukla
1 Aug 2021 10:51 AM GMT
पति को फ्लाईट में किस करती दिखी Sonam Kapoor, वीडियो में बेडरूम से लेकर पति संग बिताएं पलों को किया शेयर
x
एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एवं आनंद आहूजा की गिनती पावर कपल में की जाती हैं। दोनों सितारे अक्सर सोशल मीडिया के जरिए प्यार भरे पल को शेयर करते रहते हैं।

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) एवं आनंद आहूजा की गिनती पावर कपल में की जाती हैं। दोनों सितारे अक्सर सोशल मीडिया के जरिए प्यार भरे पल को शेयर करते रहते हैं। कई मौकों पर इनकी रोमेंटिक तस्वीरें वायरल हो चुकी है। बीते दिनों आनंद आहूजा के बर्थडे के मौके पर सोनम कपूर ने एक वीडियो शेयर किया। जिसमें यह कपल काफी रोमेंटिक नजर आया। लेकिन कैप्शन में सोनम ने काफी इमोशनल बातें लिखी।

बताते चले कि 31 जुलाई को सोनम (Sonam Kapoor) के पति आनंद आहूजा ने अपना 38वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया। इस मौके को खास एवं रोमेंटिक बनाने के लिए सोनम ने एक वीडियो शेयर किया। वीडियो शेयर करने के दौरान ने इमोशन बातें लिखी। उन्होंने लिखा कि ‘तुम बहुत सच्चे एवं प्यार हो। मैं तुमसे नजरे नहीं हटा पाती हूं। हमें धैर्य, प्यार, दयालूपन समझाने के लिए शुक्रिया। मैं लकी लड़की हूं। जो अपने अच्छे मित्र से प्यार किया। भगवान से यही दुआ है कि आपको जीवन के हर साल एवं महीने तरक्की मिले और आपको लक्ष्य के करीब ले जाए। आगे सोनम जन्मदिन की बधाई देती हैं।

सोनम (Sonam Kapoor)ने वीडियो में फ्लाइट से लेकर बेडरूम तक बिताएं पति आनंद आहूजा संग रोमेंटिक पलों को शेयर किया। वीडियो में दोनों के बीच शानदार बाॅडिंग देखने को मिली। वीडियो सोनम पति को किस कर रही है, तो कभी उनके बालों को सहलाती हुई नजर आई। जिम में वर्कआउट के दौरान दोनों मुस्कुराते हुए नजर आए। सोनम कपूर हाल ही में लंदन से इंडिया लौटी हैं। दोनों ने साल 2018 में मई महीने में शादी की थी।

आनंद फिलहाल अभी लंदन में ही हैं। सोनम इन दिनों फिल्मों से दूर सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी आने वाली फिल्म ब्लाइंड हैं। जिसमें वह एक लेडी इंस्पेक्टर के किरदार में नजर आएगी। जिसमें वह एक सीरियल किलर केस को साल्व करती हुई नजर आएगी।

Next Story