एंटरटेनमेंट

मां बनने वाली है सिंगर श्रेया घोषाल, तस्वीर शेयर लिखा- आ रहा है श्रेयादित्य

Manoj Shukla
4 March 2021 4:26 PM GMT
मां बनने वाली है सिंगर श्रेया घोषाल, तस्वीर शेयर लिखा- आ रहा है श्रेयादित्य
x
बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल (Sherya Ghoshal) जल्द ही मां बनने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी बम्प की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। जिसे लेकर वह जमकर सुर्खियों में बनी हुई है। तस्वीर शेयर करते हुए श्रेया घोषाल ने लिखा कि श्रेयादित्य आ रहा हैं।

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल (Sherya Ghoshal) जल्द ही मां बनने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी बम्प की एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है। जिसे लेकर वह जमकर सुर्खियों में बनी हुई है। तस्वीर शेयर करते हुए श्रेया घोषाल ने लिखा कि श्रेयादित्य आ रहा हैं। पति शिलादित्य के साथ मैं इस तस्वीर को साझा करके बेहद रोमांचित हूं। हम अपने जीवन के एक नए अध्याय की शुरूआत करने जा रहे है। जिसके लिए आपके प्यार एवं आर्शिवाद की जरूरत हैं।

मां बनने वाली है सिंगर श्रेया घोषाल, तस्वीर शेयर लिखा- आ रहा है श्रेयादित्य

6 साल पहले की थी शादी

बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल (Sherya Ghoshal) ने अपने दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से 5 फरवरी 2015 में शादी की थी। उनकी शादी को लगभग 6 साल पूरे होने को हैं। ऐसे में वह पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। श्रेया एवं शिलादित्य लगभग 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। अंततः साल 2015 में दोनों अपने दोस्ती के रिश्तों को पति-पत्नी में बदल दिया। दोनों इस शादी से बेहद खुश हैं। खबरों की माने तो श्रेया के पति शिलादित्य एक व्यवसायी हैं।

ऐसे मिला पहला ब्रेक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रेया घोषाल (Sherya Ghoshal) ने पहली फिल्म देवदास के लिए गाना गाया था। इस फिल्म में उन्हें ब्रेक संजय लीला भंसाली की मां ने दिया था। वह श्रेया की आवाज की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। ऐसे में उन्होंने अपने बेटे संजय से श्रेया को फिल्म में गाने के लिए कहा। लिहाजा श्रेया ने फिल्म देवदास में बैरी पिया पहले गाने के रूप में गाया। जो कि जर्बदस्त हिट हुआ था। जानकारों की माने तो इस बाद श्रेया ने लगभग देवदास के सभी गानों में अपनी आवाज दी हैं। श्रेया आज न सिर्फ बाॅलीवुड फिल्मों के लिए गाना गाती हैं बल्कि वह कई अन्य भाषाओं में शानदार गाना गा चुकी हैं।

मां बनने वाली है सिंगर श्रेया घोषाल, तस्वीर शेयर लिखा- आ रहा है श्रेयादित्य

अमेरिका में मनाया जाता है श्रेया घोषाल डे

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अमेरिका के आॅहियो राज्य में 26 जून को श्रेया घोषाल (Sherya Ghoshal) डे मनाया जाता हैं। उस राज्य के गर्वनर ट्रिक स्किट्रलैण्ड इस दिन को श्रेया घोषाल के नाम समर्पित किया था। पहली बार साल 2010 में इस डे को मनाया गया। तब से हर साल यह दिन श्रेया घोषाल के नाम समर्पित रहता है।

मां बनने वाली है सिंगर श्रेया घोषाल, तस्वीर शेयर लिखा- आ रहा है श्रेयादित्य

12 मार्च को है बर्थडे

बाॅलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस श्रेया घोषाल (Sherya Ghoshal) 12 मार्च को अपना बर्थडे मनाती है। श्रेया का जन्म 12 मार्च 1984 को हुआ था। वह मूलतः पश्चिम बंगाल से ताल्लुक रखती हैं। श्रेया 8 दिन बाद 37वें साल में प्रवेश कर जाएगी।

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

जब काॅलेज जाते समय यामी गौतम हो गई थी सड़क दुर्घटना का शिकार, टेढ़ी हो गई थी गर्दन, एक्ट्रेस शेयर की आपबीती

एक्ट्रेस सनी लियोनी से ज्यादा बोल्ड है पति डेनियल, इस हाल में पकड़ा, कहा पूछना मत

Next Story