Bollywood/mira_rajpoot_shahid_kapoor.jpg

Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput हुई इस क्रिकेटर की दीवानी, फैंस ने कहा-तुम्हारा पति तो Hero है फिर तुम्हे क्या हुआ

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
08 Apr 2021

Shahid Kapoor की पत्नी Mira Rajput हुई इस क्रिकेटर की दीवानी, फैंस ने कहा-तुम्हरा पति तो Hero है फिर तुम्हे क्या हुआ 

Entertainment News Today: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में व्यस्त है. फिल्म 'जर्सी' तेलगु फिल्म 'जर्सी' का रीमेक है. जानकारी के मुताबिक शाहिद इस फिल्म में क्रिकेटर का रोल निभाते नजर आएंगे। इस बीच शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर हड़कंप मचा दिया चलिए बताते है आखिरकार वो पोस्ट क्या है.  

 

Allu Arjun Birthday Special : शादी के लिए जमकर पापड़ बेलने पड़े थे साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को, जानिए स्नेहा एवं अल्लू की दिलचस्प Love story

पुल में आई नजर   

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में मीरा राजपूत ने सेक्सी ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया में हड़कंप मचा दिया। मीरा को प्रिंटेड बिकनी में देख उनके फैंस चौक गए. ऐसा पहली बार हुआ है. जब मीरा ने इतनी हॉट ड्रेस पहनी है. मीरा के इस लुक की काफी तारीफ भी हो रही है. वही कुछ लोग मीरा की इस फोटो की निंदा कर रहे है. 

Bollywood News : जानी दुश्मन एक्टर अरमान कोहली के भाई रजनीश कोहली का निधन, बाॅलीवुड में शोक की लहर

फेमस कपल्स 

बता दे की मीरा और शाहिद की शादी को लगभग 6 साल से ज्यादा हो चूका है. इस बीच दोनों के बीच अभी भी पहले जैसा प्यार है. शाहिद के जैसे स्मार्ट पर्सन अर्रेंज मैरिज की जिसके बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था की आखिरकार शाहिद ने एक सीधी लड़की से शादी क्यों की. वही जानकारी के मुताबिक दोनों के उम्र में भी काफी फैसला है. 

इस क्रिकेटर की दीवानी 

बॉलीवुड के शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने एक पोस्ट किया जिसमे उन्होंने लिखा की मेरा फेवरेट क्रिकेटर एबी डी विलियर्स है. फैंस ने सोचा की मीरा अपने पत्नी शाहिद की तारीफ करने वाली है. इसके बाद मीरा ने पाला ही बदल दिया। हालांकि मीरा ने ये पोस्ट मजाकिया तौर पर किया था. 

ट्रोलर ने कहा ये 

शाहिद और मीरा के फैंस ने जहा इस कमेंट की तारीफ की तो दूसरे ओर ट्रोलर ने मीरा को कमेंट करते हुए लिखा की तुम्हारा पति Hero है. तो तुम्हे किसी और की तारीफ करने की जरूरत ही नहीं। ववहीं एक फैंस ने कहा की आपका ही नहीं सभी का क्रिकेटर एबी डी विलियर्स (Ab De Villiers) फेबरेट है. 

 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER