एंटरटेनमेंट

एक्टर बेटे संदीप नाहर की लाश देख बेकाबू हुई मां, बोली मेरा बेटा चला गया अब मुझे कौन संभालेगा, कौन मुझे…

Aaryan Dwivedi
20 Feb 2021 9:17 AM GMT
एक्टर बेटे संदीप नाहर की लाश देख बेकाबू हुई मां, बोली मेरा बेटा चला गया अब मुझे कौन संभालेगा, कौन मुझे…
x
Sandeep Nahar Suicide Case: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आना जितना आसान है उतना ही खतरनाक बॉलीवुड में अपना समय बिताना है.  यह पहली बार नहीं हो रहा है किसी एक्टर ने अपनी जान दे दी इससे भी पहले कई एक्टर ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म केसरी और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी जैसी फिल्मों में काम करने वाले संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने 15 फरवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

एक्टर बेटे संदीप नाहर की लाश देख बेकाबू हुई मां, बोली मेरा बेटा चला गया अब मुझे कौन संभालेगा, कौन मुझे…

Sandeep Nahar Suicide Case: बॉलीवुड इंडस्ट्री में आना जितना आसान है उतना ही खतरनाक बॉलीवुड में अपना समय बिताना है. यह पहली बार नहीं हो रहा है किसी एक्टर ने अपनी जान दे दी इससे भी पहले कई एक्टर ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म केसरी (Kesari) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म एमएस धोनी (M.S. Dhoni: The Untold Story) जैसी फिल्मों में काम करने वाले संदीप नाहर (Sandeep Nahar) ने 15 फरवरी को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

Akshay की Atrangi Re तो अमिताभ की Jhund फिल्म की आई रिलीज डेट, इस दिन होगी रिलीज

संदीप ने फांसी लगाने से पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल किया था जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी और सास पर प्रताड़ित कर मानसिक बीमार करने का आरोप लगाया था. संदीप का पोस्टमार्टम मुंबई में हुआ था वही फिर संदीप की लाश को उनके परिजनों को सौंप दी गई जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार चंडीगढ़ में हुआ.

बेटे की लाश देख मां बेकाबू हो गई और रोते हुए कहा कि अब मुझे मुंबई कौन घुमाएगा मेरा बेटा मेरा हीरो सब चला गया उनकी मां की यह सब सुन वहां मौजूद सभी लोग रोने लगे आपको बता दे संदीप ने अपनी कंचन शर्मा (Kanchan Sharma) और सास के खिलाफ वीडियो में गंभीर आरोप लगाया था इसके तहत पुलिस ने संदीप नागर की पत्नी कंचन और उनकी सास के खिलाफ सेक्शन 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. आपको बता दें कि सुसाइड नोट वाली वीडियो में संदीप नाहर ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई परेशानियों के बारे में बताया था जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी और सास व प्रताड़ना का आरोप लगाया था और उसके बाद अपने कमरे में जाकर दरवाजा बंद करके आत्महत्या कर ली.

जब Shilpa Shetty ने Akshay Kumar के ऊपर लगाया था गंभीर आरोप, कहा- मेरी उम्र 22 साल की थी और अक्षय मुझे इस्तेमाल करते थे...: Bollywood News

Shilpa Shetty ने बोला मेरा कुत्ता कुत्त्ता, तेरा कुत्ता टाॅमी, तो शहनाज ने कहा पस्स हो गया वो..

Kareena Kapoor को कभी फूटी आंख नहीं सुहाती थी बड़ी बहन करिश्मा कपूर, इस वजह से रखती थी जलन

एक्टर Salman Khan को आया 5 करोड़ का घोड़ा पसंद, मालिक ने कर दिया मना, कारण जान दंग रह जाएंगे आप... : Bollywood News

Next Story