एंटरटेनमेंट

Rutuja Sunny Jadhav Viral Video: रुतुजा सनी जाधव कौन है? जिनका निजी वीडियो वायरल हो गया....

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत
14 Sept 2024 5:26 AM GMT
Updated: 2024-09-16 15:38:55
Rutuja Sunny Jadhav Viral Video: रुतुजा सनी जाधव कौन है? जिनका निजी वीडियो वायरल हो गया....
x
rutuja jadhav Hindi, Sunny Jadhav Hindi, Rutuja Sunny Jadhav Viral Video, rutuja jadhav viral video, sunny jadhav wife viral video youtube: इन दिनों सोशल मीडिया में किसी की भी निजी तस्वीरें और वीडियो वायरल होना आम बात हो गई है.

rutuja jadhav Sunny Jadhav, rutuja jadhav Viral Video In Hindi, Sunny Jadhav Viral Video In Hindi, rutuja jadhav Hindi, Sunny Jadhav Hindi, Rutuja Sunny Jadhav Viral Video, rutuja jadhav viral video, sunny jadhav wife viral video youtube: इन दिनों सोशल मीडिया में किसी की भी निजी तस्वीरें और वीडियो वायरल होना आम बात हो गई है. किसी को भी कोई बदनाम करने के लिए उनकी निजी तस्वीरो को एडिट करके सोशल मीडिया में वायरल कर देता है. ऐसा ही एक मामला एक बार फिर सोशल मीडिया में हंगामा मचा दिया है. दरअसल मराठी Social Media Influencer और Businessman Sunny Jadhav की पत्नी का निजी वीडियो कई जगह शेयर किया जा रहा है.

जैसा की आप लोग जानते है की 2022 में भोजपुरी गायिका शिल्पी सिंग और इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ासहित कई एक्ट्रेस की निजी तवसीर और वीडियो वायरल हो गई थी. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और बिजनेसमैन सनी जाधव की पत्नी का वीडियो लीक हो गया है.

sunny jadhav wife viral video youtube, sunny jadhav wife viral video, sunny jadhav wife viral video In Hindi, sunny jadhav Ki Wife rutuja jadhav ka Video Viral

दरअसल sunny jadhav की पत्नी रुतुजा जाधव का वीडियो लीक होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है. वही रुतुजा जाधव और सनी जाधव ने 2023 में शादी की थी. इस तरह के वीडियो को शेयर करना गैरकानूनी माना गया है. सनी जाधव की पत्नी का यह गैरकानूनी निजी वीडियो वायरल करने वालो को सजा मिलेगी. सनी जाधव के प्रशंसक इस बार उनकी पत्नी का वायरल वीडियो देखकर बहुत दुखी हैं।

Sunny Jadhav Wife Viral Video Legal Action

जैसा की आप लोग जानते है की हमारे भारतीय कानून में किसी की सहमति के बिना किसी की निजी तस्वीरें और वीडियो वायरल करने पर जेल हो सकती है. यही नहीं गैर-सहमति से वितरण कई देशों में दंडनीय अपराध है। इसके लिए आरोपी के खिलाफ लीगल एक्शन लेकर उसे सजाये दिलाई जा सकती है.

Sunny Jadhav Kaun hai, who is sunny jadhav

सनी राजेंद्र जाधव महाराष्ट्र के अहमदनगर के रहने वाले है. उनका जन्म 12 नवंबर 1919 को सनी जाधव का जन्म हुआ था। सनी जाधव दोनों उद्यमी और अभिनेता हैं। सनी जाधव ने टिक टॉक प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने शुरू में वीडियो अपलोड करना शुरू किया और धीरे-धीरे सार्वजनिक करने से अच्छा रिस्पॉन्स मिला, लेकिन टिक टॉक कुछ ही दिनों में बैन हो गया। टिक टॉक से पहले, टिक टॉक पर एक लाख से अधिक फॉलोअर्स बैन किया गया था। उन्होंने बाद में इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर एक खाता बनाया। धीरे-धीरे जनता का समर्थन और दैनिक फॉलोअर्स मिलने लगे.

Rutuja Jadhav Kaun Hai, who is Rutuja Jadhav

रुतुजा 1919 को अहमदनगर में जन्मी थी. हाल ही में उन्होंने सनी जाधव से शादी की है, जिससे वे सोशल मीडिया पर काफी प्रसिद्ध हो गए हैं।

Next Story