एंटरटेनमेंट

Riya Barde Video Viral: पोर्न स्टार रिया बर्डे कौन है? शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़ रहा नाम....

Riya Barde Video Viral: पोर्न स्टार रिया बर्डे कौन है? शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़ रहा नाम....
x
Banna Shaikh Viral Video, Banna Shaikh Viral Video In Hindi, Banna Shaikh Hindi, Banna Shaikh English, Riya Barde Hindi, Riya Barde English, Riya Barde Viral Video, Riya Barde viral video Hindi, Riya Barde viral video youtube: बांग्लादेशी पोर्न स्टार रिया बर्डे उर्फ ​​बन्ना शेख को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Banna Shaikh Viral Video, Banna Shaikh Viral Video In Hindi, Banna Shaikh Hindi, Banna Shaikh English, Riya Barde Hindi, Riya Barde English, Riya Barde Viral Video, Riya Barde viral video Hindi, Riya Barde viral video youtube: बांग्लादेशी पोर्न स्टार रिया बर्डे उर्फ ​​बन्ना शेख को भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे मुंबई से 50 किलोमीटर दूर ठाणे के उल्हासनगर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अब आगे की जांच कर रही है। इस मामले में कई राज खुल सकते हैं।

Banna Shaikh Kaun Hai, kaun hai Riya Barde, Porn Star Riya Barde kaun hai, Who is Riya Birde?

रिया ने न सिर्फ बन्ना शेख से अपना नाम रिया किया। बल्कि पोर्न फिल्मों में काम के लिए उसने अपना नाम आरूही रखा। वह रात बिताने के लिए कस्टमर्स के साथ जाती थी, इस धंधे में भी उसे लोग आरूही के नाम से ही जानते हैं। रिया बर्डे को एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में रिहा बर्डे, आरोही बर्डे और बन्ना शेख के नाम से जाना जाता है. उसकी मां रूबी शेख बांग्लादेशी थी, लेकिन उसने भारतीय नागरिक अरविंद बर्डे से शादी कर ली. फिर रूबी ने अपना नाम अंजली रख लिया. ये पूरा परिवार अवैध रूप से भारत में रहने लगा. आरोही बर्डे के माता-पिता कतर में हैं. वहीं बहन रितु उर्फ मोनी शेख और भाई रियाज शेख की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने बताया कि रिया की सहेली से कुछ खटपट हुई। उसने पुलिस को सूचना दी कि रिया सेक्स का धंधा करती है। पुलिस ने उसे इसी आरोप में गिरफ्तार किया। हालांकि जब जांच की गई तो पुलिस टीम के भी होश उड़ गए। रिया का यह मामूली अपराध गंभीर धाराओं में बदल गया। भारत में अवैध घुसपैठ और फर्जी दस्तावेज बनवाने का खुलासा हुआ। रिया ने फर्जी पासपोर्ट बनवाकर विदेश यात्राएं भी कीं।

पुलिस के मुताबिक रिया ने राज कुंद्रा के प्रोडक्शन में काम किया है. इसके अलावा उसने कई और पोर्न फिल्मों में भी काम किया है.

Next Story