एंटरटेनमेंट

Rajamouli's Next film After RRR: RRR के बाद राजामौली की अलगी फिल्म कौन सी होगी पता चल गया है

Rajamoulis Next film After RRR: RRR के बाद राजामौली की अलगी फिल्म कौन सी होगी पता चल गया है
x
Rajamouli's Next film After RRR: लोगों का कहना है कि जिस हिसाब से RRR में विदेशी एक्टर्स से काम कराया गया है उस लिहाज से राजामौली अब सीधा हॉलीवुड की फिल्म बनाएंगे

Rajamouli's Next film After RRR: बाहुबली फिल्म सीरीज और RRR जैसी ब्लॉक बस्टर फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली की अलगी फिल्म क्या होगी, उसमे एक्टर कौन होगा, अब राजामौली कितने बड़े बजट की फिल्म बनाएंगे और राजामौली की अगली फिल्म का क्या नाम होगा, ऐसे कई सवाल लोग इंटरनेट में कर रहे हैं। तो हमने सोचा चलो जनता को इसका जवाब भी दे दिया जाए. वैसे आपको बता दें कि RRR की रिलीज के बाद तुरंत राजामौली अपने अलगे प्रोजेक्ट में जुड़ गए हैं.

राजामौली का अगला प्रोजेक्ट (Rajamouli's Next Project)

ऐसी अफवाहें चल रही थीं के RRR बाद राजामौली फिर से जूनियर एनटीआर और रामचरण जैसे किसी दूसरे तेलगु सुपरस्टार्स के साथ मल्टी-स्टारर फिल्म बनाएंगे। हालांकि इन अफवाहों को खुद राजामौली ने खत्म कर दिया है। राजामौली की अलगी फिल्म महेश बाबू के साथ होगी और उसमे सिर्फ एक ही मेन मेल लीड करेक्टर होगा।

राजामौली की अगली फिल्म का नाम (Rajamouli's Next Film Name)

ये तो क्लियर हो गया कि राजामौली की अगली फिल्म Mahesh Babu के साथ होगी। बताया गया है कि ये फिल्म एडवेंचर थ्रिलर होगी। राजामौली अब अपना ट्रैक बदलना चाहते हैं इसी लिए अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट में एडवेंचर और थ्रिलर जॉनर पर काम करेंगे। हालांकि इस प्रोजेक्ट अबतक अनटाइटल्ड है मतलब इसे कोई नाम नहीं दिया गया है। लेकिन ये बात पक्की है कि अगली फिल्म महेश बाबू के साथ होगी।

राजामौली RRR के बाद कैसी फिल्म बनाने वाले हैं (Rajamouli's Next Film After RRR)

राजामौली ने कहा कि उनकी अगली फिल्म जिसमे लीड महेश बाबू होंगे उसकी शूटिंग बाहुबली और RRR जैसी फिल्मों में लगे समय से पहले बन जाएगी। राजामौली के नेक्स्ट प्रोजेक्ट की शूटिंग सिर्फ 6 महीने के अंदर पूरी हो जाएगी। लेकिन ये फिल्म RRR और बाहुबली की तुलना में और भी बड़े स्केल में बनेगी। इस मेगाबजट फिल्म को प्रोड्यूसर केएल नारायणा प्रोड्यूस करेंगे।

राजामौली की अलगी फिल्म कब रिलीज होगी (Rajamouli's Next Film Release)

फिल्म को लेकर काम शुरू हो गया है लेकिन शूटिंग शुरू नहीं हुई है. राजामौली ने कहा कि इसी साल दशहरा के त्यौहार के दिन से उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू होगी जिसे पूरा होने में 6 महीने का समय लगेगा। उसके बाद फिल्म कब रिलीज होगी इसकी डेट फ़ाइनल की जाएगी। वैसे ऐसा अंजादा लगाया जा रहा है कि एसएस राजामौली की अगली फिल्म साल 2024 तक रिलीज होगी।

Next Story